बरेली: किसी ने सिगिंग, डांसिंग तो किसी ने पोयम सुनाकर ज्यूरी को इंप्रेस करने का प्रयास किया। ज्यूरी के कहने पर रैंप पर फुल कांफिडेंट्स के संग वॉक करके भी दिखाया। ज्यूरी भी बेहद इंप्रेस जनर आ रही थी। आखिर मामला खूबसूरती का ताज हासिल करने का था। थर्सडे को शहर के राजेन्द्र नगर केके हॉस्पिटल रोड स्थित होटल गोल्डन लीफ में गोदरेज नम्बर-1 प्रेजेंट्स दैनिक जागरण आईनेक्स्ट मिसेज नेचुरल ब्यूटी-2019 सीजन टू के ऑडिशन राउंड के आखिरी दिन भी दर्जनों पार्टिसिपेंट्स ने हिस्सा लिया, और खुद को नेचुरल ब्यूटी के ताज का हकदार बताया।

ज्यूरी के सवालों के दिए आंसर

गोदरेज नम्बर-1 प्रेजेंट्स दैनिक जागरण आईनेक्स्ट मिसेज नेचुरल ब्यूटी-2019 सीजन टू के ऑडिशन राउंड के आखिरी दिन पार्टिसिपेंट्स में जबरदस्त क्रेज देखने को मिला। सभी ने एक से बढ़कर एक हुनर दिखाया। ज्यूरी पैनल में शामिल शिखा सक्सेना, सुधा सक्सेना और राखी मनोहर बेहद प्रभावित हुई। ज्यूरी को भी सिलेक्शन का फैसला लेने में काफी मुश्किल हो रही थी, क्योंकि हर पार्टिसिपेंट्स ने गजब का कांफिडेंट्स और जज्बा जो दिखाया था। इस दौरान ज्यूरी ने भी कई सवाल किए, जिनका सभी ने बड़ी खूबसूरती से जवाब दिया।

फैमिली का मिला सपोर्ट

पार्टिसिपेंट्स के साथ उनके फैमिली मेंबर्स भी पहुंचे। जो पार्टिसिपेंट्स का उत्साहवर्धन कर रहे थे। इवेंट में इंट्रोडक्शन राउंड में टैलेंट राउंड, वॉक के साथ क्वेश्चन राउंड हुआ। इस दौरान सभी ने एक दूसरे का जोश और आत्मविश्वास बढ़ाने का काम किया। वहीं ज्यूरी ने भी उन्हें सफलता के टिप्स दिए।

प्रीलिमनेरी राउंड में होंगी शामिल

ऑडिशन राउंड में शामिल सभी पार्टिसिपेंट्स में से लकी महिलाओं को प्रीलिमनरी राउंड में जाने का मौका मिलेगा। जहां एक बार फिर पार्टिसिपेंट्स को कई कसौटियों से गुजरना होगा, ताकि वह नेचुरल ब्यूटी का ताज हासिल करने के लिए अपनी दावेदारी और मजबूत कर सकें। सभी राउंड क्लीयर करने के बाद 2 सिटी टॉपर को सिलेक्ट किया जाएगा, जिन्हें मिलेगा ग्रांड फिनाले का गोल्डन टिकट जहां सितारों से सजी ज्यूरी पैनल सभी फाइनलिस्ट को जज करेंगी। अधिक जानकारी के लिए पढ़ते रहिए दैनिक जागरण आईनेक्ट।