-नवाबगंज और इज्जतनगर थाना अंतर्गत पीलीभीत हाइवे पर हुई वारदातें

BAREILLY/NAWABGANJ: फ्राइडे पीलीभीत हाइवे पर नवाबगंज और इज्जतनगर थाना अंतर्गत टप्पेबाजों ने कार से मोबाइल टपकने का झांसा देकर दो कारों से बैग उड़ा लिया। एक बैग में 25 हजार रुपए व अन्य सामान था लेकिन दूसरे बैग में सिर्फ कागजात ही थे। पुलिस दोनों मामलों की जांच में जुट गई है।

1--------------

बाइक सवार टप्पेबाजों ने की वारदात

नवाबगंज थाना अंतर्गत कस्बे में सिविल लाइंस बरेली निवासी हर्षवर्धन व हर्ष भसीन का पीलीभीत के कस्बा मझोला मे कृषि फॉर्म है। दोनों फ्राइडे को कार से मझोला जा रहे थे । कार को हर्षवर्धन चला रहे थे। वे जैसे ही कस्बे के बाईपास मार्ग पर पनघैली पुल के पास पहुंचे, बाइक सवार दो उचक्कों ने हर्षवर्धन को बताया कि आपकी गाड़ी से मोबिल ऑयल टपक रहा है। हर्षवर्धन कार रोककर इंजन चेक करने लगे। इसी बीच पीछे से आए दूसरी बाइक सवारों ने कार की पीछे सीट पर रखा बैग उठा कर फरार हो गये। हर्षवर्धन ने बताया कि बैग मे पच्चीस हजार नकद और दो मोबाइल था।

2-----------------

फिनिक्स मॉल के पास युवक ने की वारदात

वहीं इज्जतनगर थाना अंतर्गत फिनिक्स मॉल के पास एकता नगर निवासी व्यापारी केके गुप्ता की कार से टप्पेबाज ने बैग गायब कर दिया। केके गुप्ता लखनऊ जा रहे थे। मॉल के पास एक युवक आया और उसने कार से तेल टपकने की बात कही। वह ड्राइवर के साथ नीचे उतरकर गए और वापस आए तो बैग गायब था। पुलिस ने तीन संदिग्ध युवकों को पूछताछ के लिए उठाया। उनके फोटो भी केके गुप्ता को व्हाट्सएप पर भेजे लेकिन उन्होंने पहचानने से इनकार कर दिया।