- सीएमओ ने प्रशासन से पुलिस फोर्स और चौकी निर्माण के लिए लिखा पत्र

- कहा कि डॉक्टर्स आए दिन हो रहे झगड़ा से महसूस कर रहे असुरक्षित

BAREILLY: डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में आए दिन पेशेंट्स के साथ आए तीमारदारों और डॉक्टर्स के बीच नोंक-झोंक हो रही है, जिसके चलते डॉक्टर्स में खुद को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। इस क्रम में सीएमओ ने एडीएम सिटी को पत्र लिखकर परिसर में पुलिस चौकी बनाए जाने की मांग की है। एडीएम सिटी ने डीएम और एसएसपी को पत्र फॉरवर्ड कर दिया है।

आए दिन होता है हंगामा

सीएमओ विजय यादव ने एडीएम सिटी को सौंपे पत्र में लिखा है कि डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में सिर्फ गेट पर ही चंद गा‌र्ड्स मौजूद रहते हैं। परिसर में पुलिसकर्मी न होने से डॉक्टर्स के साथ तीमारदार मारपीट करने लगते हैं। वहीं कई बार पुलिस न होने से चोर-उचक्के भी परिसर में घूमते हैं। महिलाओं का पर्स चोरी समेत बच्चा चोर गैंग भी सक्रिय पाया जा चुका है। ऐसे में हॉस्पिटल में पुलिस फोर्स समेत पुलिस चौकी का अनिवार्य रूप से उपलब्ध कराने की कार्रवाई किए जाने की मांग की है। एडीएम सिटी ने चिकित्सालय में पुलिस फोर्स मौजूद रहने के निर्देश दिए हैं।

हॉस्पिटल में पुलिस न होने से पेशेंट्स समेत तीमारदार डॉक्टर्स से झगड़ा करते हैं। चोरी की वारदातें भी हो रही हैं। प्रशासन से पुलिस चौकी निर्माण कराने की मांग है।

विजय यादव, सीएमओ

सीएमओ ने डिस्ट्रिक्ट हॉस्टिपल में पुलिस चौकी और पुलिस फोर्स निर्माण के लिए लिखा है। लिहाजा, पत्र को डीएम, एसएसपी को फॉरवर्ड कर दिया गया है।

आलोक कुमार, एडीएम सिटी