-जबरन गेट खुलवाकर होमगार्ड पहुंचा वार्ड में विरोध पर पति से की मारपीट

>BAREILLY: डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में महिला मरीजों की हिफाजत के लिए तैनात किए गए होमगार्ड ने हॉर्ट वार्ड में एडमिट महिला से ट्यूजडे रात रेप का प्रयास किया। नशे में धुत होमगार्ड स्टाफ की मदद से जबरदस्ती वार्ड में घुसा और पीडि़ता के पति से हाथापाई भी की। शोर की आवाज सुनकर अन्य स्टाफ वहां पहुंचा तो आरोपी वहां से फरार हो गए।

जबरन सोने की जिद की

नेकपुर गल्ला मंडी निवासी लेडी पेशेंट हार्ट वार्ड में एडमिट है। ट्यूजडे वार्ड में दो लेडीज, व दो जेंट्स तीमारदार व कुछ बच्चे मौजूद थे। लेडी पेशेंट के हसबेंड ने बताया कि रात करीब 12 बजे एक गार्ड स्टाफ बताकर आया और जबरन गेट ओपन करा लिया। उसके साथ में एक होमगार्ड भी मौजूद था। गार्ड ने होमगार्ड को वहीं खाली पड़े बेड पर सोने के लिए कह दिया। जब पेशेंट ने विरोध किया तो उसने वहीं लेटने की जिद की और फिर महिला पेशेंट के साथ रेप का प्रयास किया। यही नहीं गाली-गलौज और मारपीट की। शोर सुनकर नाइट ड्यूटी में मौजूद स्टाफ पहुंचा तो वे वहां से फरार हो गए। पीडि़ता ने बताया कि होमगार्ड गेट ओपन कराने के लिए आया लेकिन गेट ओपन करने से मना किया तो वह वहां से चला गया और करीब 15 मिनट बाद फिर से स्टॉफ गिरीश को लेकर पहुंचा। जिसके बाद होमगार्ड ने उसे जबरन खींचकर ले जाने की कोशिश की और उसके साथ रेप का प्रयास किया।

कई दिन से रखे थ्ा गंदी नजर

महिला का आरोप है कि होमगार्ड पिछले तीन-चार दिन से रोजाना उस पर गंदी नजर रखे हुआ था। वह नाइट ड्यूटी खत्म होने के बावजूद भी वहीं सोने की जिद करता था। जब वह डॉक्टर की सलाह पर रात में वॉक पर निकलती थी तो भी परेशान करता था। डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल के वार्ड में महिला से रेप के प्रयास और मारपीट की खबर पर रात में ही खलबली मच गई। आनन-फानन में नाइट स्टॉफ दौड़कर भागा लेकिन तब तक आरोपी मौके से फरार हो गए।

क्राइम का गढ़ बना हॉस्पिटल

पहले भी हो चुका है रेप का प्रयास

छेड़छाड़ की हो चुकी है वारदात

हॉस्पिटल से बच्चा भी हो चुका है चोरी

सुरक्षा के मद्देनजर लगा है सीसीटीवी कैमरा

पुलिस ने हॉस्पिटल में होमगार्ड की है तैनाती

पीडि़ता से लिखित शिकायत मिलते ही कोतवाली पुलिस को फारवर्ड कर दिया जाएगा। होमगार्ड की तैनाती पुलिस की ओर से होती है। इसलिए पुलिस उन पर एक्शन लेगी।

परवीन जहां, सीएमएस डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल,