-डॉक्टर की पत्‍‌नी ने थाने में दी तहरीर, क्लीनिक में पहुंच जाती है महिला

BAREILLY: शहर के एक डॉक्टर को महिला ब्लैकमेल कर रही है। महिला क्लीनिक पर पहुंचकर रुपए मांगती है। यही नहीं वह डॉक्टर की पत्‍‌नी को व्हाट्सएप पर फोटोग्राफ भी भेजती है। इससे परेशान होकर डॉक्टर की पत्‍‌नी ने बारादरी थाना में तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। जिस युवती पर आरोप लगा है वह पहले ही अधिकारियों के यहां डॉक्टर के खिलाफ शिकायत दे चुकी है।

शादी से पहले थी डॉक्टर की मुलाकात

सतीपुर निवासी डॉक्टर का नवादा शेखान में क्लीनिक है। डॉक्टर की पत्‍‌नी का आरोप है कि डॉक्टर का एक युवती से शादी से पहले दोस्ती थी। जब उसकी शादी हो गई तो युवती ने बारादरी थाना में डॉक्टर के खिलाफ तहरीर दी थी, जिसके बाद मामले में समझौता हो गया था। जिसके बाद युवती की भी शादी हो गई थी। उसके बाद भी सिमरन डॉक्टर से मदद के बहाने मिलने लगी, लेकिन अब वह जबरन रुपयों की डिमांड करती है और धमकी देती है कि रेप का झूठा मुकदमा दर्ज करा देगी।

व्हाट्सएप पर फोटो भी भेजे

युवती ने 3 फरवरी को उनके व्हाट्सएप पर फोटो भेजा, जिसमें लिखा कि उनका पति उसके पीछे गुल खिला रहा है। जब वह क्लीनिक पर पहुंची तो पता चला कि वह पति को ब्लैकमेल कर रुपए मांग रही है। वह 10 फरवरी को भी क्लीनिक पर पहुंची। उस वक्त वह भी मौजूद थीं तो जबरन 10 हजार रुपयों की मांग की। जब उसे पकड़ लिया तो उसने बाद में ऐसी गलती न करने की बात कही लेकिन वह नहीं मान रही है और उनके खिलाफ अधिकारियों के यहां शिकायत कर दी है। डॉक्टर की पत्‍‌नी ने बारादरी पुलिस से मामले की शिकायत की है।