तहसील दिवस में उठा डॉक्टरों की कमी का मसला

बहेड़ी: तहसील दिवस में ट्यूजडे को सीडीओ शिव सहाय अवस्थी ने जनसमस्याओं को सुना। इस दौरान व्यापार मंडल ने हॉस्पिटल में डॉक्टर्स की कमी का मसला उठाया। उन्होंने कहा कि हॉस्पिटल में सिर्फ दो डॉक्टर होने के चलते काफी पब्लिक को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। लिहाजा, जल्द से जल्द और डॉक्टर्स की नियुक्ति की जाए।

मिला प्रतिनिधि मंडल

ब्लाक सभागार में आयोजित तहसील दिवस में मिश्रा गुट व्यापार मंडल के प्रमोद अग्रवाल, सलीम चंदा, महफूज एडवोकेट, आदि ने कहा कि सरकारी अस्पताल में रोजाना 15 सौ मरीजो की ओपीडी हो रही है। जबकि, अस्पताल में सिर्फ दो ही डाक्टर तैनात हैं। यह डॉक्टर इतने मरीजों को सही तरह से देख नहीं पाते हैं। उन्होंने डॉक्टर प्रमोद व डॉक्टर जोशी को यहां पर तैनात करने की मांग उठाई। इसके अलावा उन्होंने कस्बे को दो शिफ्टों में 14 घंटे बिजली आपूर्ति देने, कस्बे से जीप व टैम्पू के यूनियनों को हटवाने, रेलवे स्टेशन पर टीन शेड लगवाने व प्लेटफॉर्म ऊंचा कराने की मांग उठाई।

मीट लाइसेंस रिन्यूवल की मांग

समाजवादी पार्टी के नगर अध्यक्ष सलीक कातिब कुरैशी बिरादरी के साथ सीडीओ से मिले। उन्होंने मीट दुकानदारों के लाइसेंस रिन्यूवल कराने की मांग की। सीडीओ ने ईओ को निर्देश दिया कि डीएम से मिलकर उनके लाइसेंस जारी करवा दें। मुहल्ला टांडा के मुहम्मद अहमद अशफाक अहमद की दुकान चलाने वाले इरशाद अहमद पर अनाज न देने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि वह टांडा मुहल्ले के निवासी हैं और दुकान चलाने वाला इरशाद उन्हें अनाज नहीं दे रहा है।