-मंडे रात DSO व SDM की टीम ने भोलापुर के पास स्नेह कोल्ड स्टोर में मारा था छापा

- कोल्ड स्टोर मालिक व उसका बेटा समेत पांच आरोपी अब भी फरार, दी जा रही दबिश

BAREILLY: भमोरा थाना क्षेत्र के एक कोल्ड स्टोर में चलाए जा रहे नकली तेल के गोरखधंधे में पकड़े गए शाहजहांपुर के पेट्रोल पंप मालिक समेत आठ लोगों को पुलिस ने वेडनसडे को जेल भेज दिया। वहीं पुलिस फरार कोल्ड स्टोर मालिक व अन्य लोगों की तलाश की जा रही है।

पुलिस ने मारा था छापा

डीएम के निर्देश पर डीएसओ की टीम ने भमोरा पुलिस के साथ मंडे की रात बरेली बदायूं रोड पर भोलापुर गांव स्थित स्नेह कोल्ड स्टोर पर छापा मारकर नकली पेट्रोल बनाने के धंधे का भंडाफोड़ किया था। पुलिस ने मौके से नेफ्था व पेट्रोल से भरे चार टैंकर बरामद किए थे।

जांच को भेजा है सैंपल

इस मामले में पूर्ति निरीक्षक आंवला अवधेन्द्र कुमार सिंह की ओर से रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। पुलिस ने धोखाधड़ी कर नकली तेल बनाने के आरोप में कोल्ड स्टोर के मालिक केके गुप्ता, उसके बेटे सौरभ गुप्ता के अलावा निगोही, शाहजहांपुर में पेट्रोल पंप के मालिक वीरेन्द्र पाल, धर्मवीर यादव, विजय प्रकाश, रिजवंत, विजय शर्मा, धर्मवीर, कुलदीप, नितिन कंसल के अलावा गुजरात के शम्भू समेत 11 के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की थी, जिसमें धर्मवीर यादव, विजय प्रकाश, रिजवंत, विजय शर्मा, वीरेन्द्र पाल, कुलदीप के अलावा खेड़ा में ढाबा चलाने वाले पंकज गुप्ता को जेल भेज दिया गया था।