-आजम खां और जयप्रदा के करीबी रहे हैं डॉक्टर सत्येंद्र

BAREILLY: एक ओर जहां सपा कैराना और नूरपुर में गठबंधन की जीत का जश्न मना रही है तो वहीं बरेली में सपा को बड़ा झटका लगा है। सोशल मीडिया पर लगातार पीएम मोदी और सीएम योगी के समर्थन में अप्रत्यक्ष पोस्ट डालने वाले डॉक्टर सत्येंद्र सिंह ने सपा का दामन छोड़कर बीजेपी का भगवा चोला ओढ़ लिया है। डॉक्टर सत्येंद्र ने फेसबुक पर इसकी घोषणा की है। जिसमें उन्होंने बीजेपी को खुला समर्थन देने का ऐलान किया है। सत्येंद्र सिंह के ऐलान के बाद अलग-अलग तरह के कमेंट भी आना शुरू हाे गए हैं।

बड़े नेताओं के रहे हैं करीबी

डॉक्टर सत्येंद्र सिंह, सपा से लंबे समय से जुड़े हुए थे। उनके सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव, रामपुर के विधायक व पूर्व मंत्री आजम खां से करीबी रिश्ते रहे हैं। वह जयप्रदा के भी करीबी रहे हैं। इसके अलावा शहर के विकास को लेकर कई प्रोजेक्ट तैयार करने में भी उनका हाथ रहा है, लेकिन अब उन्होंने बीजेपी में जाने का फैसला कर लिया है। वह सपा की ओर से पक्ष भी रखते थे।

यह पोस्ट डाली फेसबुक पर

आज से भाजपा के खुले समर्थन का निस्वार्थ ऐलान, हार को स्वीकारना उसके कारणों को खोजना और आगे बढ़ना। यही स्वस्थ लोकतंत्र की पहचान है। बहाने ढूंढना हार को ऐन केन प्रकारेण जीत साबित करना बुद्धिहीनता है। दो-चार हार से न सरकार गिर रही है और न ही कोई भूचाल आने वाला है। हां सत्ताधारी भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उत्तर प्रदेश के बारे में मंथन करने की आवश्यकता है। मैं आज से भाजपा के खुले समर्थन का निस्वार्थ ऐलान करता हूं।

आईएमए अध्यक्ष को लेकर भ्ाी कमेंट

सपा के कई लोगों ने सत्येंद्र सिंह से पुनर्विचार के लिए भी कहा है। इसी दौरान अलग-अलग तरह के कमेंट भी आए, जिसमें एक आईएमए प्रेसीडेंट को लेकर भी कमेंट किए गए हैं। इस पर डॉक्टर सत्येंद्र ने कमेंट किया कि फिलहाल आप ये मान सकते हैं कि आईएमए के वर्तमान अध्यक्ष प्रमेंद्र और आज के बाद आने वाले अध्यक्ष सत्येंद्र सिंह, दोनों ही भाजपाई हैं और इसके बाद भी हमारी मर्जी के ही होंगे।