-हिस्ट्रीशीटर ने गुटखा व्यापारी पर रंगदारी न देने पर की फायरिंग

-मौके पर पहुंची पुलिस ने दो गाडि़यां की बरामद, रिपोर्ट दर्ज

BAREILLY: प्रेमनगर थाना के ठीक पीछे वेडनसडे सुबह जमकर गोलियां चलीं। हिस्ट्रीशीटर ने अपने साथियों के साथ मिलकर व्यापारी पर रंगदारी न देने पर गोलियां चला दीं। हमले में व्यापारी और उसका भतीजा बाल-बाल बच गए। पुलिस ने मौके से दो बाइक बरामद की हैं। पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर व उसके तीन साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

लोगों की जमा हो गई भीड़

बीडीए कालोनी, टिबरी नाथ मंदिर के पास निवासी रामदास भारद्वाज अपने बेटे सोनू के साथ प्रेमनगर थाना के पास से गुजर रहे थे। थाना के पीछे भूड़ों वाली मठिया के पास हिस्ट्रीशीटर सज्जाद व उसके तीन साथियों ने उनका रास्ता रोक लिया और रंगदारी न देने की बात पर गोलियां चला दीं। सोनू ने फोन कर दो लाख रुपए की रंगदारी मांगने का आरोप लगाया है। सूचना पर सीओ सिटी फ‌र्स्ट भी पहुंचे और जांच पड़ताल की।

तो क्या यह है असली वजह

पुलिस की जांच के मुताबिक रामदास की एक रिश्तेदार है जो माता-पिता की मौत के बाद उन्हीं के पास रहती है। भांजी को अभिषेक सक्सेना ने प्रेम जाल में फंसा रखा है। ट्यूजडे को रामदास ने फोन पर बात करते हुए भांजी को पकड़ लिया और लड़के को घर बुलाया। जिसपर लड़के ने अपने भाई अंकित से बात कराई तो अंकित ने हिस्ट्रीशीटर सज्जाद के भतीजे से बात करा दी और उन्हें देख लेने की धमकी दी।

रंगदारी न देने पर हिस्ट्रीशीटर ने साथियों के साथ मिलकर व्यापारी पर फायरिंग की। मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

सिद्धार्थ वर्मा, सीओ सिटी फ‌र्स्ट