- थाना इज्जतनगर पुलिस ने नहीं की कार्रवाई, एसएसपी से कार्रवाई की गुहार

BAREILLY:

इज्जतनगर थाना क्षेत्र के पीरबोहड़ा में सैटरडे को ठेले से फल उठाने पर मना करने से नाराज युवक ने अपने साथियों के साथ फल विक्रेता के घर में घुस उसकी और परिजनों की पिटाई कर दी। सिर्फ इतना ही नहीं दबंगों ने घर में जमकर तोड़फोड़ भी की। इस शिकायत लेकर जब पीडि़त इज्जतनगर थाना पहुंचे तो पुलिस ने उन लोगों को टरका दिया। इसके बाद पीडि़त परिवार ने इसकी शिकायत एसएसपी से की।

थर्सडे शाम हुई थी कहासुनी

थाना इज्ज़तनगर के पीरबोहड़ा निवासी अबरार फलों का ठेला लगाता है। अबरार के मुताबिक थर्सडे देर शाम उसने फलों का ठेला लगाया था। मोहल्ले के ही शकरुद्दीन ठेले के पास पहुंचा और फल उठाकर ले जाने लगा। जब अबरार ने विरोध किया तो उसने गाली गलौज की। हालांकि आसपास के लोगो ंने मामला शांत करा दिया। इसके बाद शकरुद्दीन वहां से चला गया।

साथियों के साथ की पिटाई

आरोप है कि सैटरडे सुबह शकरुद्दीन साथी जाहिद, आरिफ, रेहान, पप्पू, आजाद समेत घर पहुंच गए अबरार समेत परिजनों की पिटाई शुरू कर दी। इतना ही नहीं दबंगों ने घर में तोड़फोड़ शुरू कर दी। बीच बचाव में अबरार की बहन हीना, भाई इसरार और आरिफ जख्मी हो गए। घायलों को लेकर थाने पहुंचे तो इज्जतनगर पुलिस ने सत्ताधारी आरोपियों पर कार्यवाई नहीं की। इसके बाद घायलों को अस्पताल में भर्ती कराकर वह एसएसपी से मदद की गुहार लगाने पहुंचे।