- बारात के खाने में बचे पापड़ लेने आई थी मासूम

- पीडि़ता की मां की तहरीर पर पुलिस ने दर्ज की रिपोर्ट

- नवाबगंज : सात साल की मासूम को एक दरिदें ने उस समय अपनी हवस का शिकार बना लिया जब वह बारात का खाना खत्म होने के बाद बचे हुए पापड़ लेने पहुंच गई। आरोपी युवक मासूम को पंडाल के पीछे ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। पीडि़ता की मां ने आरोपी के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

शादी में आया था युवक

नवाबगंज के गांव कस्बा कहारान निवासी हरीश कुमार अपनी बहन की बेटी की शादी में ईद जागीर के मोहल्ला शक्तिमान नगर में आया था। रात में खाना निपटने के बाद करीब 1.30 बजे एक मासूम बचे हुए पापड़ लेकर जाने लगी। इसी दौरान हरीश उसका हाथ पकड़कर पंडाल के पीछे ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया।

बदहवास हालत में घर पहुंची मासूम

घर से जाने के काफी देर बाद जब मासूम घर नहीं पहुंची तो परिजनों को चिंता हुई। वह मासूम को इधर उधर तलाशने लगे। करीब दो घंटे के बाद बदहवास हालत में मासूम घर पहुंची। मां के पूछने पर मासूम ने पूरा वाकया बता दिया। जानकारी होने पर परिजन दरिंदे की तलाश में बरात में पहुंचे और मुकेश को दबोच लिया। आरोप है कि इस दौरान मुकेश, राकेश व शिवचरन ने मासूम के पिता को गाली गलौज करने के साथ ही कार्रवाई करने पर जान से मारने की धमकी दी।

घर पहुंची पुलिस तो थाने पहुंचा हरीश

मासूम के परिजनों ने जब थाने पर शिकायत की तो एसएसआई मुकेश कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस के मौके पर पहुंचने पर जब हरीश के परिवार वालों ने बात बिगड़ती देखी तो हरीश को पुलिस के हवाले कर दिया।