-कार में लाखों रुपए और हथियार की सूचना पर क्विक एक्शन में आयी पुलिस

-कार को लिया कब्जे में, जांच में निकली डॉक्टर की कार, दो जिंदा कारतूस बरामद

BAREILLY: दिवाली पर अलर्ट मोड तैनात पुलिस फोर्स के होश एक लावारिस कार ने सैटरडे उड़ा दिए, जब बटलर प्लाजा में खड़ी एक लावारिस कार में रुपए व हथियार होने की सूचना मिली। मौके पर पहुंची पुलिस कार को कब्जे में लेकर कोतवाली ले गई। हालांकि, जांच पड़ताल में पता चला कि कार किसी डॉक्टर की है। कार में दो जिंदा कारतूस रखे हुए थे। शाम को डॉक्टर कार लेने कोतवाली पहुंचे। पुलिस उनसे पूछताछ कर मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।

ओपन था कार का गेट

सैटरडे सुबह करीब 6 बजे मार्केट के चौकीदार ने देखा कि मार्केट में एक लाल रंग की कार खड़ी है, जिसका एक गेट ओपन है। कार के अंदर कारतूस हैं और एक बैग भी है, जिससे उसे संदेह हुआ और मामले की सूचना कोतवाली पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आसपास के लोगों से पूछताछ की लेकिन कोई कार लेने नहीं आया, जिसके बाद कार को कोतवाली लाया गया। जब पुलिस ने कार का नंबर देखा तो वह गोंडा का निकला। पुलिस जांच में आया कि कार गोंडा निवासी डॉक्टर अहमर जावेद की है। पुलिस ने अहमर से संपर्क किया तो उन्होंने बताया कि वह अपने दोस्त जावेद के साथ बटलर प्लाजा गए थे। बटलर प्लाजा में जावेद की मोबाइल शॉप है। जावेद ने उनकी कार शॉप के नीचे खड़ी करा दी और उनकी कार लेकर मुरादाबाद चले गए। उन्होंने कार में मिले दो 312 बोर के दो जिंदा कारतूस के बारे में बताया कि उनके पिता जावेद भी कार को ड्राइव करते हैं। उन्हीं के नाम लाइसेंसी बंदूक है। पिता गोंडा में लाइसेंस का रिन्यूवल कराने के लिए लेकर गए थे। उसी दौरान उन्होंने कार में कारतूस रखी थीं। पुलिस ने उनसे विटनेस लाने के लिए भी कहा है।

बटलर प्लाजा में एक लावारिस कार मिली थी। कार में जिंदा कारतूस भी थे। कार किसी डॉक्टर की थी। जांच कर कार्रवाई की जा रही है।

सिद्धार्थ वर्मा, सीओ सिटी वन