- लखनऊ पहुंचने से पहले शॉर्ट सर्किट से लगी आग

- ट्रेन के अटेंडेंट ने काफी मशक्कत के बाद आग बुझाई

<- लखनऊ पहुंचने से पहले शॉर्ट सर्किट से लगी आग

- ट्रेन के अटेंडेंट ने काफी मशक्कत के बाद आग बुझाई

BAREILLY:

BAREILLY:

हावड़ा से चलकर हरिद्वार को जाने वाली कुम्भ एक्सप्रेस (क्ख्फ्म्9) के एसी सेकेंड ए-क् कोच में शॉर्ट सर्किट से फ्राइडे को आग लग गई। जिसके कारण कोच में धुंआ भर गया। कोच में बैठे यात्री जान बचाने के लिए इधर-उधरे भागने लगे। कोच अटेंडेंट ने जान जोखिम में डाल कर किसी तरह से आग बुझाई। जिस कोच में आग लगी थी उसमें बरेली के भी कई लोग बैठे हुए थे। जो कि बैजनाथ धाम दर्शन कर वापस लौट रहे थे।

कोच में भर गया था धुंआ

कुम्भ एक्सप्रेस हावड़ा जंक्शन से ख्7 जुलाई को दोपहर क् बजे चली। ख्8 जुलाई को सुबह 7 बजे लखनऊ पहुंचने से पहले ही कोच के पॉवर सप्लाई यूनिट में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई। गेट और खिड़की बंद होने के कारण कोच के धुंआ भर गया। जिसके कारण कोच में बैठे यात्रियों को साफ दिखाई नहीं दे रहा था। अनहोनी के डर से वह जान बचाने के लिए इधर-उधर भागने लगे। ट्रेन के अटेंडेंट आरके दास ने इलेक्ट्रिक केबिन के तरफ भागते हुए पहुंचा। काफी मशक्कत के बाद उसने आग बुझाई। आग बुझाने के दौरान आरके दास के हाथ बुरी तरह से झुलस गये।

बरेली के भी कई लोग कोच में थे बैठे

जिस कोच में आग लगी थी उसी में बरेली के भी कई लोग बैठे हुए थे। शहर के भाजपा नेता पवन मिश्रा, भाजपा विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल के बेटे विक्की मिश्रा, अचल मिश्रा, राजू उपाध्याय, अभिनव भट्टाचार्य और आशुतोष मिश्रा सहित अन्य लोग मौजूद थे। जो कि ख्0 जुलाई को बैजनाथ धाम जलाभिषेक के लिए गये थे। फ्राइडे सुबह क्क्.ख्0 पर जब ट्रेन बरेली जंक्शन पहुंची तो लोगों ने राहत की सांस ली।