-डीएम ने ठीक कराए तहसील के लैंडलाइन फोन, पब्लिक को नहीं मिल रहा फायदा

-ब्लॉक प्रमुख को भी नहीं है लैंडलाइन फोन नंबर की जानकारी

- NAWABGANJ : नवागत डीएम ने चार्ज लेने के साथ ही तहसीलों के लैंडलाइन फोन को चेक किया तो फोन डेड मिले। डीएम के आदेश पर तहसील प्रशासन ने लैंडलाइन फोन कनेक्शन सही तो कराए लेकिन उनके नम्बर पब्लिक से साझा करने से दूरी ही बनाए रखी है। आनन-फानन में शुरू हुए लैंडलाइन नंबरों की जानकारी पब्लिक तो दूर स्टाफ को भी नही है। नम्बर मांगने पर एसडीएम के स्टेनो को भी अपने मोबाइल को खंगालना पड़ा।

आनन-फानन में कराया ठीक

शासन से सीयूजी नम्बर मिलने के साथ ही तहसील में एसडीएम व तहसीलदार के कार्यालय मे लगे लैंडलाइन फोन डेड हो गए थे। जिन्हें सही कराने का प्रयास तहसील प्रशासन की ओर से नहीं किया गया। नवागत डीएम पंकज कुमार ने चार्ज लेने के बाद जब तहसीलों के लैंडलाइन फोन चेक किए तो अधिकांश तहसीलों के फोन डेड मिले। डीएम ने एसडीएम व तहसीलदार को अपने ऑफिस के लैंडलाइन फोन सही कराने के निर्देश दिए। डीएम के आदेश पर तहसील प्रशासन ने फोन तो आनन-फानन में शुरू कराने के साथ ही डीएम को फोन नम्बर बता दिए। लेकिन पब्लिक के लिए यह नम्बर अभी तक सार्वजनिक नहीं किए गए।

कर्मचारियों को भी नहीं है पता

ब्लाक प्रमुख विनोद दिवाकर, व्यापार मंडल अध्यक्ष संजीव गुप्ता, महामंत्री प्रेम प्रकाश रस्तोगी, युवा व्यापार मंडल अध्यक्ष कामेश पाण्डेय, जिला पंचायत सदस्य पति शशि कपूर से जब इसके बाबत पूछा गया तो सभी ने जानकारी होने से इनकार कर दिया। फोन नम्बर की जानकारी जब एसडीएम ऑफिस के कर्मचारियों से की तो किसी को नम्बर की जानकारी नहीं थी। एसडीएम ऑफिस का लैंड लाइन नम्बर 05825 226548 व तहसीलदार ऑफिस का नम्बर 05825 226027 है।