-बहेड़ी पुलिस ने दो बदमाशों को पकड़ा, पशु तस्करी में भी रहे हैं शामिल

BAREILLY: बहेड़ी पुलिस ने लिफ्ट देकर लूटने वाले गिरोह का भांडाफोड़ किया है। पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। बदमाश पशु तस्करी में भी शामिल रहे हैं। बदमाशों के पास से 2700 रुपए नकद और एक तमंचा, एक चाकू व एक कारतूस भी बरामद की है।

28 जून को हुइर् थी लूट

प्रेस कांफ्रेंस में एसपी आरए यमुना प्रसाद ने बताया कि 28 जून को बहेड़ी में दुर्गा देवी और बहन सावित्री मार्केट से खरीदारी कर रूपपुर घर लौट रही थीं। रास्ते में उन्हें एक स्कार्पियो मिली, जिसमें दो युवक सवार थे। युवकों ने कहा कि वह रूपपुर जा रहे हैं और दोनों को स्कार्पियों में बैठा लिया। युवकों ने 5 रुपए प्रति सवारी किराया भी तय किया। जब रास्ते में गाड़ी दूसरे रूट पर जाने लगी तो महिलाओं ने शोर मचाना शुरू कर दिया। इस पर बदमाशों ने तमंचा तानकर दोनों की ज्वैलरी व नकदी लूट ली और मौके से फरार हो गए।

फर्जी नंबर पर थी गाड़ी

एसपी ने बताया कि भागते वक्त बदमाशों की गाड़ी नहर में फंस गई। इस पर वह गांव के लोगों को बुलाने गए, लेकिन जब उन्हें पकड़े जाने का शक हुआ तो कार छोड़कर फरार हो गए। गाड़ी नंबर ट्रेस किया गया तो फर्जी निकला। पुलिस ने 6 महीने बाद मुखबिर की सूचना पर नूरी नगर निवासी मुमतियाज उर्फ चब्बनी और वकील अहमद को गिरफ्तार कर लिया है। मुमतियाज के पिता जलीस अहमद पशु तस्कर हैं।