नामजद आरोपी मुन्ना से पूछताछ के बाद भी नहीं मिला सुराग

किसी बाहरी गैंग के वारदात को अंजाम देने की आशंका

BAREILLY: प्रेमनगर के गांधी नगर क्रासिंग पर सरिया व्यापारी के ड्राइवर धर्मवीर से ख्ख् लाख की हुई लूट का पांचवे दिन भी खुलासा नहीं हो सका है। जबकि, केस में सभी तीन संदिग्ध आरोपी पुलिस कस्टडी में हैं, जिनसे लगातार पूछताछ भी हो रही है, लेकिन कुछ भी निकलकर सामने नहीं आ रहा है। पुलिस को उम्मीद थी नामजद आरोपी मोहम्मद अहमद उर्फ मुन्ना के पकड़े जाने के बाद कुछ हाथ आएगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। पुलिस अब किसी गैंग का लूट में हाथ होने के नजरिए से भी जांच में कर रही है।

मुन्ना पर ही गया था शक

लूट के मामले में पुलिस ने वेडनसडे को मुन्ना को पकड़ लिया था। पुलिस ने मुन्ना से पूछताछ की तो पता चला कि वह दो दिन से सिटी के ही नामी शख्स के घर छिपा हुआ था, जहां उसका भाई ड्राइवर की नौकरी करता है। मुन्ना ने पुलिस को बताया कि वह वारदात के दूसरे दिन नाम सामने आने के बाद गायब हुआ था। उसकी मां ने पुलिस से झूठ बोला था कि वह डेढ़ बजे से ही गायब है। मुन्ना का फोन बंद होने और लोकेशन गांधी नगर एरिया में होने के चलते पुलिस का शक उसी पर जा रहा था।

खुले में पैसे रखकर गिनता था व्यापारी

पुलिस को ड्राइवर धर्मवीर, अकाउंटेंट रचित और पूर्व ड्राइवर मुन्ना से लगातार पूछताछ के बाद भी कुछ नहीं मिला। पुलिस की मानें तो व्यापारी खुले में रखकर पैसे गिना करता था, जिससे कोई भी आसानी से मोटी रकम ले जाने की रेकी आसानी से कर सकता है। हालांकि अभी हिरासत में लिए तीनों कर्मचारियों को पुलिस ने क्लीन चिट नहीं दी है।