-पिथौरागढ़ निवासी युवती की फरीदपुर के युवक से हुआ था प्यार

BAREILLY

बरेली के एक हॉस्पिटल से शुरू हुई प्रेम कहानी शादी के बाद संडे को फरीदपुर थाना पहुंच गई। पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पति को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

पति को लिया हिरासत में

फरीदपुर कस्बा के मोहल्ला साहूकारा निवासी नितिन मितल की मुलाकात पिथौरागढ़ निवासी परिधि मित्तल से हॉस्पिटल में दो साल पहले हुई। परिधि मित्तल ने बताया कि वह अपने पापा का आपरेशन कराने बरेली के एक हॉस्पिटल में आई थी, जहां उसकी मुलाकात फरीदपुर निवासी नितिन मित्तल से हुई। नितिन ने उससे फोन पर बात कराना शुरू कर दी। जिसके बाद दोनों ने साथ जीने मरने की कसमें खाई।

चार लोगों के िखलाफ केस

परिधि की प्रेम कहानी जब शुरू हुई उस समय वह लखनऊ में रहती थी। पिता की मौत हो जाने के बाद परिधि ने घर वालों से बगावत कर नितिन का हाथ थाम लिया और प्रेमी के साथ फरीदपुर आकर रहने लगी। परिधि एमए बीएड थी, जिससे उसे एक कांवेंट स्कूल में जॉब मिल गई। जबकि उसका पति नितिन कक्षा दस तक पढ़ा हुआ है। परिधि का आरोप है कि कुछ समय बाद पति मारपीट करने लगा, जिसमें उसके परिवार वाले भी उसका साथ देते थे। महिला का आरोप है कि दोपहर को पति नितिन, ननद पूजा, जेठ पुनीत, ससुर अशोक ने उसके साथ मारपीट कर घर से निकाल दिया। जिसमें परिधि को चोटें लगी। महिला की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।