-प्रेमनगर की रेलवे कॉलोनी से रिक्शा चालक साथी के साथ कर ले गया था अपहरण

-फरीदापुर चौधरी में पब्लिक ने संदिग्ध होने पर की दोनों की पिटाई और पुलिस के हवाले किया

<-प्रेमनगर की रेलवे कॉलोनी से रिक्शा चालक साथी के साथ कर ले गया था अपहरण

-फरीदापुर चौधरी में पब्लिक ने संदिग्ध होने पर की दोनों की पिटाई और पुलिस के हवाले किया

BAREILLY: BAREILLY: महिला दिवस पर पब्लिक की अलर्टनेस से बरेली में बड़ी वारदात रोक दी गई। प्रेमनगर की रेलवे कॉलोनी से क्0 साल की मेंटली डिसेब्लड मासूम का रिक्शा चालक ने साथी के साथ मिलकर अपहरण कर लिया। दोनों उसे करीब दो किलोमीटर दूर झाडि़यों में लेकर जा रहे थे कि तभी पब्लिक की नजर पड़ गई। संदिग्ध लगने पर पब्लिक ने दोनों की जमकर धुनाई की और यूपी क्00 को सूचना दे दी। पुलिस ने दोनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

घर के बाहर खेल रही थी

रेलवे कॉलोनी निवासी बरखू की क्0 साल की बच्ची दिमागी रूप से कमजोर है। वेडनसडे दोपहर वह घर के बाहर खेल रही थी। इसी दौरान उसे कोई अपने साथ लेकर चला गया। परिजनों ने उसकी तलाश की, लेकिन कहीं नहीं मिली। इसी दौरान फरीदापुर चौधरी के पास कुछ लोगों ने देखा कि दो लोग बच्ची को झाडि़यों में लेकर जा रहे हैं। पब्लिक को मामला संदिग्ध लगा तो उन्होंने दोनों से बच्ची के बारे में पूछताछ की, लेकिन दोनों कोई संतुष्ट जवाब नहीं दे सके। जिसके चलते पब्लिक ने दोनों की पिटाई कर दी और यूपी क्00 को सूचना दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस दोनों को इज्जतनगर थाना लेकर पहुंची और पूछताछ की। पुलिस पूछताछ में आया कि दोनों बच्ची को प्रेमनगर एरिया से पकड़कर लाए थे, जिसके बाद दोनों को प्रेमनगर पुलिस के हवाले कर दिया गया।

खतरनाक थे इरादे

पुलिस की जांच में आया है कि दोनों ने बच्ची के साथ छेड़छाड़ थी। दोनों उसे झाडि़यों में बुरा काम करने के लिए लेकर जा रहे थे, लेकिन वे अपने मकसद में कामयाब नहीं हो सके। पुलिस को आशंका है कि हो सकता था कि दोनों बच्ची के साथ बुरा काम करने के बाद उसकी जान भी ले सकते थे। पुलिस पूछताछ में रिक्शा चालक की पहचान चक नवादा बारादरी निवासी इतवारी और बहेड़ी निवासी राजेश के रूप में हुई है। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

रिक्शा चालक अपने साथी के साथ बच्ची को अपहरण करके ले गया था। एफआईआर दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

समीर सौरभ, एसपी सिटी बरेली