-करीब पांच माह पहले घर के बाहर खेलते समय हुआ था लापता

-थाने में दर्ज कराई गुमशुदगी लेकिन पुलिस ने नहीं मिला सपोर्ट

BAREILLY:

बहेड़ी के आटो चालक का बेटा कन्हैया पांच माह से गुमशुदा है। चार वर्ष का कन्हैया जन्माष्टमी को पैदा हुआ था। घर वाले उसका बर्थडे भी जन्माष्टमी को मनाते थे। इस जन्माष्टमी पर मां की आंखों को कन्हैया का इन्तजार रहेगा। देखना यह है कि पुलिस कन्हैया को ढूंढ पाती है या मां की आंखों को इन्तजार ही करना पड़ेगा।

17 मार्च 2017 को हुआ गुमशुदा

बहेड़ी के होली चौराहा मोहल्ला टांडा निवासी संजय के अंश,कन्हैया दो बेटे और बेटी आकांक्षा है। संजय आटो चलाकर परिवार का पालन पोषण करते थे। संजय की पत्नी परिवार में बच्चों की देखरेख करती थी। 17 मार्च 2017 को होली के बाद लाडला कन्हैया घर के बाहर खेल रहा था। तभी अचानक कहीं लापता हो गया। उसके बाद आज तक उसका कहीं सुराग नहीं लगा। परिजनों ने उसे काफी तलाश किया लेकिन कहीं सुराग नहीं लगा। परेशान कन्हैया के पिता ने थाने में तहरीर देकर गुमशुदगी दर्ज करा दी। जिसके बाद पुलिस ने एक दो बार घर पर आकर पूछताछ जरूर की लेकिन कन्हैया का कहीं पता नहीं लगा।

जन्माष्टमी पर होता था बर्थडे

मां से जब लाडले कन्हैया के बारे में बात की तो उनके आंखों से आंसू बहने लगे। उन्होंने रोते हुए बताया कि कन्हैया का जन्म 28 अगस्त 2013 को जन्माष्टमी के दिन हुआ था। उसके जन्म के बाद सभी कहने लगे कि आपके घर में तो कन्हैया आया है। जिसके बाद मां-बाप प्यार से उसे कन्हैया कहकर पुकारने लगे। और उसका नाम ही कन्हैया रख लिया। जन्माष्टमी के दिन जन्माष्टमी मनाने के साथ उसका बर्थडे भी मां मनाती थी। तीन साल तक मां-बाप ने उसका बर्थडे मनाया। लेकिन इस बार मां का कन्हैया कहीं गुमशुदा हो गया। जिससे कन्हैया की मां का रो-रोकर बुरा हाल है।

भाई के साथ जाता था स्कूल

कन्हैया की मां ने बताया कि उन्होंने 2016 में उसे स्कूल भेजना शुरू कर दिया था। इस बार वह उसका एडमिशन कराने वाली थी। लेकिन इससे पहले ही वह गुमशुदा हो गया। वह उसका जन्मदिन फोटो से मनाएंगी।

ज्योतिष का भी लिया सहारा

कन्हैया क्या गुम हुआ परिवार वाले उसके लिए परेशान हो गए। मां-बाप क्या भाई बहन भी गुमशुम हो गए। मां-बाप ने सभी जानने वालों से जानकारी ली और तलाश किया तो कुछ लोगों ने बताया कि ज्योतिष से जानकारी ली जाए तो वह बता सकते हैं। इस पर परेशान मां-बाप ने ज्योतिषाचार्य से भी जानकारी ली। लेकिन कन्हैया का कोई सुराग नहीं लगा।

------------------------