- हरूनगला मोहल्ले के 12 वर्षीय छात्र का विगत 7 दिन पहले हुआ था अपरहरण

-परिजनों ने रंजिश को लेकर एक रिश्तेदार पर जताई हत्या की आशंका

>BAREILLY

बारादरी थाना क्षेत्र के हरुनगला निवासी 12 वर्षीय स्टूडेंट का बोरे में बंद सड़-गला शव सैटरडे को कुसुमनगर स्थित एक प्लॉट से बरामद हुआ। स्टूडेंट एक वीक पहले कुसुमनगर से अचानक लापता हो गया था। परिजनों ने उसकी तलाश की लेकिन पता नहीं चला। आखिरकार पिता ने पुलिस में अपहरण की रिपोर्ट दर्ज करायी थी। बेटे का शव मिलने के बाद पीडि़त पिता ने अपने समधी पर ही हत्या का शक जाहिर किया है।

13 अगस्त को हुआ था गायब

13 अगस्तको बारादरी थाना क्षेत्र हरुनगला निवासी अशोक का बेटा मुनीश घर से स्कूल जाने को निकला था। कुसुमनगर में वह रहस्यमय ढंग से गायब हो गया। पिता ने बेटे के अपहरण की आशंका जाहिर करते हुए बारादरी थाने में 16 अगस्त को रिपोर्ट दर्ज कराई थी। सैटरडे को उसकी डेडबॉडी गायब हुए स्थान से चंद कदम की दूरी पर मिली। सैटरडे को प्लॉट में पड़े बोरे से बदबू आने पर आसपास के लोगों ने देखा तो बोरे में सड़ा गला मिला। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने मौके पर जाकर देखा तो शव मुनीश का निकला। शव के पास उसका बैग और साइकिल भी वहीं पड़ी मिली।

पुलिस नहीं तलाश पाई

परिजनों का आरोप है कि जिस जगह पर छात्र का शव मिला था उससे मात्र 40 मीटर दूरी पर उसका बैग और साइकिल भी पड़ी मिली, लेकिन पुलिस को इसकी जानकारी तक नहंी लगी। जबकि पीडि़त ने अपहरण की रिपोर्ट 16 अगस्त को ही दर्ज करा दी थी। स्थानीय लोगों में रोष है कि यदि पुलिस आसपास छानबीन करती तो छात्र का शव पहले ही मिल जाता।

60 हजार रुपए को लेकर रंजिश

अशोक ने बेटी की शादी नदौसी में सीताराम के बेटे सोनू से की थी। बेटी के ससुराल वालों ने अशोक से प्लॉट खरीदने के लिए 60 हजार रुपए की मदद मांगी थी। अशोक ने समधी सीताराम की मदद करने के बाद प्लॉट की रजिस्ट्री अपने पास रख ली। इसी बात को लेकर सीताराम अशोक से रंजिश मानने लगा।

परिजनों ने अपने ही एक रिश्तेदार पर रंजिश को लेकर हत्या करने का शक जाहिर किया है। पुलिस ने परिजनों के शक के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है।

कमरुलहसन, बारादरी इंस्पेक्टर