भाजपा की परिवर्तन रैली में पहुंचे केन्द्रीय मंत्री ने राहुल पर साधा निशाना

नोटबंदी को राजनीति नहीं राष्ट्रनीति करार दिया, सपा-बसपा पर भी हमला

BAREILLY:

नोटबंदी पर पीएम के खिलाफ मोर्चा खोलने वाले कांग्रेस महासचिव राहुल गांधी के बयान पर भाजपा नेता व केन्द्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने जोरदार हमला बोला। सैटरडे को भाजपा की परिवर्तन यात्रा बिथरी चैनपुर पहुंची। जहां चांड़पुर में हुई जनसभा को संबोधित करते हुए केन्द्रीय नेता ने कहा कि राहुल गांधी के बोलने पर संसद में ही भूचाल नहीं आएगा, बल्कि रही सही कांग्रेस भी पूरी तरह खत्म हो जाएगी। राहुल गांधी के बयान को निशाने पर लेते हुए केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि जो लोग कांग्रेस के राजनैतिक पाखंड में शामिल हो रहे वह भी इस भूचाल में मिट जाएंगे। प्रियंका के कांग्रेस के प्रचार में उतरने के सवाल पर नकवी ने कहा कि कांग्रेस एक परिवार की पार्टी है। जो सोनिया गांधी के घर से निकलकर राहुल के लॉन से होते हुए प्रियंका गांधी के घर पर खत्म हो जाती है।

नोटबंदी से 'ट्रिपल एम' की नाकेबंदी

केन्द्रीय मंत्री ने पीएम नरेन्द्र मोदी की कालेधन व भ्रष्टाचार के खिलाफ शुरू नोटबंदी को राजनीति नहीं बल्कि राष्ट्रनीति करार दिया। कहा यह राष्ट्रनीति गरीबों की आंखों में खुशहाली की गारंटी बनेगी। कुछ राजनीतिक दलों ने संसद को बाधित किया है। इन दलों का मकसद नोटबंदी पर चर्चा न कर महज हंगामा करना है। केन्द्रीय मंत्री ने राजनीति के ट्रिपल एम मुलायम, मायावती और ममता बनर्जी पर भी तंज कसा। कहा कि नोटबंदी से तो करप्ट व बेईमान लोगों को परेशान होना चाहिए। लेकिन यह तीनों नेता क्यों चिंता कर रहे। इन्हें ऐसा लग रहा जैसे नोटबंदी से इनकी नाकेबंदी हो गई है। केन्द्रीय मंत्री ने प्रदेश के सीएम और बसपा सुप्रीमो पर भी चुटकी ली। कहा नोटबंदी से बबुआ और बुआ दोनों परेशान हैं। दोनों ने यूपी को बर्बाद कर दिया।

-------------------------------

भाजपा की परिवतर्न रैली आज

केन्द्रीय रेलमंत्री सुरेश प्रभु और फायर ब्रांड नेता सांसद योगी आदित्यनाथ होंगे मौजूद

BAREILLY:

विस चुनाव 2017 से पहले प्रदेश भर में भाजपा की शुरू हुई परिवर्तन यात्रा संडे को बरेली महानगर पहुंच रही है। सहारनपुर से होते हुए बरेली की रूरल विधानसभा क्षेत्रों से होते हुए यह परिवर्तन यात्रा संडे दोपहर 3 बजे मनोहर भूषण इंटर कॉलेज में रूकेगी। यहां एक विशाल जनसभा का आयोजन होगा। जिसमें केन्द्रीय रेलमंत्री सुरेश प्रभु और भाजपा के फायर ब्रांड नेता व गोरखपुर सांसद योगी आदित्यनाथ बतौर मुख्य वक्ता शामिल हो रहे हैं। सांसद योगी आदित्यनाथ के बरेली पहुंचने से ठंड में भी सियासी गर्मी बढ़ने के आसार हैं। भाजपा की यह जनसभा 7 दिसबंर को हुई सपा की मंडलीय जनसभा का जवाब मानी जा रही। वहीं अपने तीखे बयानों के लिए चर्चित योगी की बरेली में मौजूदगी से पुलिस-प्रशासन भी चिंतित है।

---------------------------