-मेडिकल कॉलेज की नर्स से लूट और रेप मामले में बड़ा खुलासा

-नाम बदलकर डीएसपी के घर रहता था हिस्ट्रीशीटर जीतू कश्यप

BAREILLY: एक नामी मेडिकल कॉलेज की नर्स के साथ गैंगरेप की वारदात से पूरा शहर हिल गया है। गैंगरेप की शिकार हुई नर्स पहली बार ही कॉलेज के लिए अकेली घर से निकली थी और दरिंदों ने उसे पकड़ लिया। एक बदमाश ने रेप किया, तीन बदमाश दुष्कर्म कर पाते कि इससे पहले पुलिस पहुंच गई और बदमाश फरार हो गए। इसमें एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है कि रेप करने वाला बदमाश जीतू सौ फुटा रोड पर एक डीएसपी के नाम बदलकर किराए पर रह रहा था। बिना आईडी चेक किए किराएदार रखने पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं। फ्राइडे को पुलिस ने तीनों बदमाशों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया।

200 मीटर दूर है कॉलेज

मेडिकल कॉलेज की नर्स का पति यूनिवर्सिटी में कर्मचारी है। नौकरी के चलते कुछ दिनों पहले ही दोनों मेडिकल कॉलेज के पास रहने के लिए आए थे। उनके घर से कॉलेज की दूरी मात्र 200 मीटर ही होगी। पास में ही कॉलेज होने के चलते पति उसे हॉस्पिटल छोड़ने जाते थे। किन्हीं कारणों की वजह से नर्स पहली बार अकेली घर से निकली, लेकिन सिक्योरिटी के चलते वह पति से फोन पर बात करते हुए जा रही थी। इसी दौरान रास्ते में स्कूटी सवार तीन युवकों ने तमंचा सटाकर उसका रास्ता रोक लिया था।

शादी में आने का बनाया था बहाना

तीन युवकों ने सबसे पहले उसके तमंचा लगाकर जान से मारने की धमकी दी और उसका मोबाइल छीन कर स्विच ऑफ कर दिया। उसके बाद दो बदमाश उसे नीचे खींचकर ले गए, जिनमें बाद एक बदमाश वापस स्कूटी वाले बदमाश के पास पहुंचा। इस दौरान बदमाश जीतू कश्यप नर्स को खंडहर में ले गया और रेप किया। जिस वक्त बदमाश वारदात को अंजाम दे रहे थे उस वक्त यूपी 100 की गाड़ी वहां से गुजरी थी। स्कूटी पर युवकों के खड़े होने पर पुलिस ने उनसे पूछताछ की तो उन्होंने शादी में आने की बात कही थी। पुलिस ने दोनों के नाम पता नोट किए और उनके फोटो खींचकर उन्हें भगा दिया था।

फोटो से तुंरत की पहचान

पत्‍‌नी का फोन स्विच ऑफ होने पर पति पीआरवी के पास पहुंचा था। पीआरवी पति को लेकर नर्स को तलाश रहे थे कि तभी जीतू कश्यप के जाने के बाद महिला ने फोन ऑन कर पति को बताया और फिर रोड पर आयी। जब महिला ने स्कूटी सवार तीन युवकों के बारे में बताया तो पुलिस ने तुरंत उसे खींचे हुए फोटो दिखाए। जिसके बाद महिला ने तुरंत दोनों युवकों को पहचान लिया। पुलिस ने उसके बाद युवकों की तलाश की फिर तीनों को गिरफ्तार कर लिया।

डीएसपी की बड़ी लापरवाही उजागर

जीतू कश्यप बारादरी थाना का हिस्ट्रीशीटर है। वह कई वारदातों में जेल जा चुका है। उस पर गैंगस्टर भी लगी है। कुछ दिनों पहले इज्जतनगर थाना पुलिस ने उसे गैंगरेप के मामले में जेल भेजा था। वह रिटायर्ड सीओ विमल के घर 100 फुटा रोड पर किराये पर सुमित बनकर रह रहा था। रिटायर्ड सीओ ने उसे अपने घर में रखा, लेकिन उसकी कोई भी आईडी नहीं ली थी। वहीं दूसरा बदमाश हरद्वारी बुजुर्ग दंपत्ति को बंधक बनाने में किशोर न्यायालय में गया था, जहां से वह जमानत पर छूटकर आ गया था।