- कार्यालयों, बस स्टेशनं समेत स्कूलों के बाहर जमकर खेली गई होली

BAREILLY: होली में अभी दो दिन बाकी है, पर होली की मस्ती का सूरूर बच्चों और बड़ों पर चढ़ने लगा है। जिसकी शुरुआत फ्राइडे से हो गई है। जिले के सभी बड़े विभागों और शिक्षण संस्थानों में जमकर होली खेली गई। विभागों में जहां छुट्टी पर जा रहे लोगों ने अपने कलीग्स को रंग दिया तो दूसरी ओर स्टूडेंट्स के चेहरे लाल, पीले, हरे नजर आए। होली के वेलकम का यह नजारा हर किसी को बरबस ही अपनी ओर अट्रैक्ट कर रहा था।

विभागों में मनी होली

फ्राइडे को कलेक्ट्रेट स्थित कोर्ट हो या प्रशासनिक कार्यालयों के कर्मचारी, सभी दोपहर 12 बजे अपने साथी के चेहरे पर रंग मलते नजर आए। वहीं, पहुंच रहे कुछ फरियादियों ने भी होली के रंग से सराबोर कर्मचारियों को होली की शुभकामना दी। यही हाल, विकास भवन, कमिश्नरी व अन्य बड़े-छोटे सभी विभागों का रहा। वहीं, जंक्शन और बस अड्डों पर भी होली की आहट साफ दिखाई दी। जब अपने घर जा रहे लववन से मिलने पहुंचे लोगों ने माहौल को रंगीन बना दिया।

स्टूडेंट्स ने उड़ाए गुलाल

त्यौहार कोई भी हो, उसको सबसे ज्यादा एंज्वॉय स्टूडेंट्स ही करते हैं। जब मौका हो होली के वेलकम का तो स्टूडेंट्स कैसे पीछे रहते। फ्राइडे को स्कूलों के बाहर का नजारा किसी मथुरा वृंदावन से कम न रहा। जब स्टूडेंट्स ने अपने फ्रेंड्स के साथ जमकर होली खेली और एकदूजे को रंगीन बनाकर ही दम लिया। यह नजारा सिटी के कई स्कूलों बाहर और सड़कों के किनारे, पार्क समेत घरों के बाहर तक दिखाई दिया।