- बीएसएनएल की ओएफसी कटने से आर्मी रेजिडेंस एरिया प्रभावित

- अधिकारियों ने डीएम और कमिश्नर को लिखा लेटर, रास्ता निकालने की मांग

<- बीएसएनएल की ओएफसी कटने से आर्मी रेजिडेंस एरिया प्रभावित

- अधिकारियों ने डीएम और कमिश्नर को लिखा लेटर, रास्ता निकालने की मांग

BAREILLY:

BAREILLY:

शहर में अंडर ग्राउंड बिछाया जा रहे बंच कंडक्टर वॉयर से, पब्लिक और बीएसएनएल के सामने बार-बार मुश्किलें खड़ी हो रही हैं। वॉयरिंग करने वाली केईआई कंपनी के कर्मचारियों ने अबकी बार अक्षर विहार में बीएसएनएल की अंडर ग्राउंड लाइन काट दी है। इसके चलते इस एरिया में ब्रांडबैंड और लैंडलाइन सर्विस ठप हो गई है। दिक्कत यह है कि अभी तक बीएसएनएल कर्मचारी फॉल्ट को ट्रेस नहीं कर सकें हैं। जबकि पीडब्ल्यूडी कॉलोनी में पहले ओएफसी वॉयर कटने से सर्विस बेपटरी है।

फॉल्ट ट्रेस नहीं कर पाए कर्मचारी

दरअसल, बिजली विभाग ने शहर में बंच कंडक्टर वॉयर को बिछाने की जिम्मेदारी केईआई कंपनी के सुपुर्द की है। कंपनी के कर्मचारी काफी दिनों से वॉयरिंग कर रही है। फ्राइडे रात सिविल लाइंस क्षेत्र में वॉयरिंग होते वक्त अक्षर विहार के पास बीएसएनएल की भ्0 पेयर ओएफसी लाइन कट गई। लाइन कटते ही आर्मी के रेजिडेंस एरिया की ब्रॉडबैंड और लैंडलाइन सर्विस ठप हो गई है। फॉल्ट कहां है। इसको ट्रेस करने का कर्मचारियों ने प्रयास किया लेकिन सफलता नहीं मिली। बता दें कि चार दिन पहले भी केईआई कंपनी ने प्रभा टॉकिज के पास ओएफसी काट दिया था। इससे पीडब्ल्यूडी की ऑफिसर्स कॉलोनी में सर्विस अभी तक प्रभावित चल रही है।

एडमिनिस्ट्रेशन को िलखा लेटर

रोज-रोज ओएफसी लाइन कटने से बीएसएनएल अधिकारी टेंशन में आ गए हैं। सैटरडे को अधिकारियों ने कमिश्नर और डीएम इस संबंध में एक लेटर लिखा है। जिसमें इस बात का जिक्र है कि यदि, इसी तरह केईआई कंपनी विभाग की लाइन काटती रही तो, उनके लिए पब्लिक को सर्विस देना काफी मुश्किल हो जाएगा। अपील किया है कि इसका कोई रास्ता निकाला जाए। बता दें कि बार-बार सर्विस ठप से होने से बीएसएनएल को अब तक एक करोड़ का नुकान हो चुका है। जबकि इससे डेढ़ लाख कंज्यूमर्स प्रभावित हुए हैं। मर।

यहां भी कट चुकी है लाइन

- सीबीगंज,

-कोहाड़ापीर,

-प्रभा टॉकिज,

-अक्षर बिहार