-फतेहगंज पश्चिमी में 15 दिन पहले मिला था कंकाल

-फतेहगंज पश्चिमी में ही 30 मई को मिली अफरोज की बाइक

BAREILLY: फतेहगंज पश्चिमी में कुछ दिनों पहले मिली लावारिश हंक बाइक जब नवी नगर कैंट निवासी अफरोज की निकली तो पुलिस की उम्मीदें बढ़ गई। पुलिस परिजनों को लेकर फतेहगंज पश्चिमी थाने गई और कंकाल के फोटो और कपड़े दिखाए। लेकिन परिजनों ने इस अफरोज की लाश होने से इंकार कर दिया। पुलिस ने इस मामले में अफरोज के भ् दोस्तों को पूछताछ के लिए उठाया है। अफरोज की लोकेशन अब गुजरात में बताई जा रही है। जिसके लिए टीम रवाना कर दी गई है।

परिजनों ने नहीं की पहचान

अफरोज का नाम नकटिया में रिटायर्ड सीएमओ के घर डकैती और दो दिन बाद पार्सल मुंशी सफी अहमद के मर्डर में शक के आधार पर आया था। फ्0 मई के बाद से उसका कुछ पता नहीं चल सका था। परिजनों ने उसके अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। फ्0 मई को फतेहगंज पश्चिमी में हंक बाइक मिली। इस बाइक के मिलने के क्भ् दिन पहले लावारिश लाश भी मिली थी। पुलिस को जैसे पता चला कि बाइक अफरोज की है तो पुलिस ने तुरंत उसके परिजनों ने लावारिश लाश की पहचान कराने की कोशिश की। पुलिस ने इस दौरान नामजद आरोपी ठिरिया निवासी महबूब अली के अलावा साबिर, रिजवान, रहीस, और हसनैन को पूछताछ के लिए उठा लिया। सभी को सिटी के दूसरे थाना में रखा गया है। महबूब अली ने फ्0 मई को अफरोज के साथ बैठकर शराब पीने की बात कबूली है। उसने अफरोज के गुजरात में होने की बात भी कही है लेकिन उसका कहना है कि उसे नहीं पता कि अफरोज कहां हैं। वहीं अन्य पकड़े गए युवकों का कहना है कि वे अफरोज के दोस्त हैं, लेकिन उन्हें भी नहीं पता कि अफरोज कहां है।

अफरोज की बाइक मिलने के बाद कंकाल की पहचान कराई गई लेकिन कंकाल अफरोज का नहीं निकला। कुछ लोगों को पूछताछ के लिए उठाया है। गुजरात भी टीम भेजी गई है।

आर के धारीवाल, एसएचओ कैंट