- स्टेशन रोड स्थित एक होटल में सैटरडे को एक युवती के साथ एक युवक पड़का गया था, तीन युवक हो गए थे फरार

- पहले सिर्फ होटल के सामने अश्लील हरकतें करने का दर्ज किया केस, शांतिभंग में युवक व युवती की गिरफ्तारी की

-अधिकारियों के संज्ञान में आने के बाद होटल मालिक का नाम जोड़ते हुए छेड़छाड़ और तोड़फोड़ की धारा बढ़ाई

BAREILLY: ऑकेजन होटल में सेक्स रैकेट मामले में कोतवाली पुलिस ने खेल कर दिया। पुलिस ने सबसे पहले होटल मालिक को बचाते हुए होटल के सामने अश्लील हरकतें करने का मुकदमा दर्ज किया और मौके से पकड़े गए युवक व युवती का सिर्फ शांतिभंग की धारा में गिरफ्तार कर लिया। अधिकारियों के संज्ञान में आने के बाद एक बार फिर से खेल किया गया। पुलिस ने होटल मालिक का नाम जोड़ते छेड़छाड़ और तोड़फोड़ की धारा 354 ए और 427 की बढ़ोत्तरी कर दी। यही नहीं मुकदमा चौकी इंचार्ज गिरीश जोशी की ओर से लिखाया गया, जबकि वह मौके पर न होकर शाहजहांपुर दबिश में गए हुए थे। आई नेक्स्ट के पास होटल के अंदर के फोटोग्राफ भी माैजूद हैं।

दबिश में गए चौकी इंचार्ज ने दर्ज कराई एफआईआर

बता दें कि संडे शाम को सपा नेता के ऑकेजन होटल में सुभाषनगर में युवती ने जमकर हंगामा किया था। युवती कालगर्ल थी और उसे फतेहगंज पूर्वी का शानबेग लेकर आया था। नशे में रुपयों को लेकर युवती ने हंगामा और तोड़फोड़ शुरू कर दी थी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची थी और एक युवती और फतेहगंज पूर्वी के मुनीश को पकड़ लिया था। उस वक्त मौके पर न तो चौकी इंचार्ज गिरीश जोशी थे और न ही सीओ ऑफिस में तैनात कांस्टेबल विकास कुमार। लेकिन इसके बावजूद चौकी इंचार्ज की ओर से एफआईआर दर्ज की गई जिसमें दिखाया गया कि होटल के सामने कुछ युवक-युवती आपस में अश्लील हरकतें कर रहे हैं। पुलिस ने एफआईआर में मौके से पकड़े गए मुनीश व युवती के अलावा रवि कुमार, राहुल और शानबेग के नाम दर्ज किए लेकिन न तो होटल के अंदर वारदात दिखाई गई और न ही होटल मालिक का नाम खोला गया। इससे साफ था कि पुलिस ने होटल के साथ-साथ मालिक को बचाने की पूरी तैयारी कर ली थी।

जांच के बाद बढ़ाई धारा

जब पुलिस अधिकारियों को पता चला कि मामला बिगड़ गया है तो फिर से नया खेल खेला गया। इसके तहत पुलिस ने पहले से दर्ज एफआईआर में आईओ की जांच के बाद धाराओं की बढ़ोत्तरी कर दी गई। जिसके बाद पुलिस ने होटल परिसर के अंदर घटना को दिखाया और इसमें पांचों आरोपियों के नाम के साथ होटल मालिक का नाम भी जोड़ दिया। इसके बाद पुलिस ने युवती से छेड़छाड़ करने और युवती द्वारा तोड़फोड़ करने के आरोप की धाराएं बढ़ा दीं। अब पुलिस अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी की बात कर रही है। मामले की जांच एसआई पीडी रत्नाकर को दी गई है।