- शहर में चार सेंटर खोले जाएंगे

- फिलहाल 18 सेंटर कर रहे हैं वर्क

BAREILLY:

बिजली बिल जमा करने को लेकर अब आपको ज्यादा परेशानी नहीं उठानी पड़ेगी। उपभोक्ताओं की समस्या को देखते हुए बिजली विभाग कलेक्शन सेंटर बढ़ाने की तैयारी में हैं। फिलहाल विभाग चार नये कलेक्शन सेंटर खोलने जा रहा हैं। इसके लिए अधिकारियों ने जगह भी फाइनल कर लिया हैं। जहां पर बिजली बिल कलेक्शन सेंटर खोला जाएगा।

खुलेंगे चार नए कलेक्शन सेंटर

तीनों डिविजन के अंतर्गत विभाग चार नये सेंटर खोलेगा। इनमें से एक किला सब्जी मंडी, सनसिटी, अशोकनगर और दुर्गानगर में बिजली बिल कलेक्शन सेंटर खोलने जा रहा हैं। एक्सईएन पीए मोगा ने बताया कि दो महीने के अंदर उपभोक्ताओं के लिए सेंटर पर बिल जमा करने की सर्विस शुरू हो जाएगी। फिलहाल, शहर में 18 सेंटर वर्क कर रहे हैं। लेकिन, यह पर्याप्त नहीं हैं। जिसको देखते हुए विभाग शहर में नये सेंटर खोलने की तैयारी में हैं।

चार के अलावा भी

अधिकारियों ने बताया कि यह सेंटर ऐसे जगहों पर खोले जा रहे हैं, जहां पर सेंटर की कमी हैं। लोगों को समय निकाल कर विभाग आना पड़ता हैं। जिसमें समय के साथ एक्स्ट्रा पैसे की भी बर्बादी होती हैं। विभाग की योजना हर एरिया में एक सेंटर खोलने की है। इसके लिए विभाग सरकारी के अलावा प्राइवेट जमीन की तलाश कर रहा हैं। ताकि, नये सेंटर खोले जा सके।