-इस्लामिया मार्केट के पास मोबाइल शॉप ओनर ने बाइक सवार बदमाशों द्वारा तमंचा सटाकर बाइक लूटने की रची कहानी

-सीधे एसएसपी ऑफिस पहुंचा कम्प्लेन लेकर, मौके पर इन्वेस्टीगेशन के बाद खुल गया राज, पुलिस ने लिया हिरासत में

BAREILLY: बटलर प्लॉजा के मोबाइल शॉप ओनर ने प्लॉट विवाद में पुलिस की इन्वेस्टीगेशन से बचने के लिए फेक लूट का ड्रामा रचा। ट्यूजडे को वह सीधे एसएसपी ऑफिस पहुंचा और बोला कि उससे इस्लामिया मार्केट में बाइक सवार बदमाशों ने तमंचा सटाकर बाइक लूट ली। दिनदहाड़े लूट की वारदात सुनकर पुलिस तुरंत एक्शन में आ गई। जब पुलिस मौके पर इन्वेस्टीगेशन के लिए पहुंची तो सच उजागर हो गया। पुलिस ने शॉप ओनर को हिरासत में ले लिया है।

प्लॉट पर टांगी थी फ्लैक्सी

विजय मौर्या की बटलर प्लाजा में मोबाइल शॉप है। उसका बिहारी पुर चौकी अंतर्गत इस्लामिया ग्राउंड में प्लॉट को लेकर जमाल आरा, हसमत और याजमत सगी बहनों से विवाद चल रहा है। चौकी इंचार्ज सत्यप्रकाश के मुताबिक उसने प्लॉट पर एक फ्लैक्सी टांग दी थी, जिसमें लिख दिया कि यह प्लॉट विवादित है। जबकि रेवन्यू डिपार्टमेंट की जांच के बाद तीनों बहनों को ही कब्जा दिलाया गया था।

मौके पर किसी ने नहीं देखी वारदात

फ्लैक्सी टांगने की तीनों बहनों ने समाधान दिवस में अप्लीकेशन दी थी। जांच के लिए सीओ ने उसे बुलाया था लेकिन 4 दिन पहले नहीं आया था। ट्यूजडे को चौकी इंचार्ज को सीओ ने फटकार लगाई तो उन्होंने फिर से दो सिपाहियों को उसे बुलाने के लिए भेजा तो वह गायब हो गया और एसएसपी ऑफिस पहुंच गया। जब चौकी इंचार्ज सिविल लाइंस मौके पर जांच के लिए पहुंची तो लोगों से पूछताछ की तो किसी ने लूट की बात से इनकार कर दिया। सीसीटीवी फुटेज में भी कोई घटना नहीं दिखी। इसके अलावा उसकी बाइक भी खड़ी मिल गई।

इस्लामिया मार्केट के पास फर्जी लूट की सूचना दी गई थी। शॉप ओनर एसएसपी ऑफिस शिकायत लेकर पहुंच गया था। उसे हिरासत में लिया गया है।

सिद्धार्थ वर्मा, सीआे सिटी वन