-ट्रेन हादसे में सीपीएमटी स्टूडेंट समेत दो की मौत

-फरीदपुर और अखा में फ्राइडे सुबह हुए हादसे

BAREILLY: दो लोगों की जिंदगी का सफर रास्ते में ही थम गया। दोनों अपने-अपने घर आ रहे थे लेकिन घर पहुंचने से पहले उनकी मौत की खबर पहुंची। फ्राइडे सुबह फरीदपुर में ट्रेन से गिरकर सीपीएमटी स्टूडेंट की मौत हो गई तो दूसरे में अखा में ट्रेन से गिरकर एक शख्स की मौत हो गई। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

कानपुर से लौट रहा था घर

हर्षित शर्मा फरीदपुर के मोहल्ला बकसरिया में रहता था। उसके पिता राजीव शर्मा रेलवे में गार्ड हैं। उसके परिवार में पिता के अलावा मां रतिवाला और बड़ी बहन नेहा शर्मा है। वह कानपुर से सीपीएमटी की कोचिंग कर रहा था। उसकी बड़ी बहन का इसी साल सीपीएमटी में चयन हुआ था और वह आजमगढ़ में एमबीबीएस की स्टूडेंट है। बकरीद व वीकेंड की छुट्टी के चलते वह अपने घर आ रहा था। परिजनों ने बताया कि फ्राइडे सुबह प्लेटफार्म नंबर दो पर उसकी लाश पड़ी मिली। उसकी गर्दन और शरीर कटा हुआ था। उसकी पहचान एडमिट कार्ड से हुई है। परिजनों का कहना है कि हो सकता है कि ट्रेन से उतरते वक्त वह गिर गया हो।

2------------------

नहीं पहुंच सका घर

वहीं दूसरा हादसे में अखा के पास ट्रेन से गिरकर 35 वर्षीय प्रेमपाल कश्यप की मौत हो गई। प्रेमपाल अखा का रहने वाला था। फ्राइडे सुबह उसकी अखा रेलवे स्टेशन से पहले लाश पड़ी मिली। वह ट्रेन की चपेट में कैसे आया इस बारे में परिजनों को नहीं पता है। वह गाजियाबाद में काम करता है और घर वापस आ रहा था। उसके परिवार में पत्‍‌नी वीरवती व तीन बच्चे हैं।