-बस की खिड़की से मुंह निकाले बैठे युवक की कट गई गर्दन

-सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा

>

BAREILLY / FARIDPUR

बरेली से शाहजहांपुर सवारी लेकर जा रही एक रोडवेज की बस को बरेली जा रही डीसीएम ने थर्सडे सुबह साइड मार दी। जिससे बस में खिड़की से सिर निकाल कर बैठे एक युवक की गर्दन कट गई। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक के पास मिले आधार कार्ड से युवक की शिनाख्त हरेन्द्र पुत्र जोरावर निवासी गढै़या शरीफ, जिला कन्नौज के रूप में हुई। पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना दे दी। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भ्ि1ाजवा दिया।

चालक डीसीएम छोड़कर भागा

सुबह करीब 5 बजे सवारी लेकर शाहजहांपुर जा रही बरेली डिपो की एक बस को लखनऊ से बरेली जा रही डीसीएम ने साइड मार दी। जिससे बस में खिड़की से सिर निकाल कर बैठे एक युवक की गर्दन कटकर दूर जा गिरी। बस में साइड मारने के बाद डीसीएम अनियंत्रित होकर गड्ढे में चली गई। इस दौरान चालक डीसीएम छोड़कर मौके से फरार हो गया। आनन-फानन में बस चालक ने फरीदपुर कोतवाली पुलिस को हादसे की सूचना दी। सूचना पर पहंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सूचना पर मृतक के परिजन भी शाम तक बरेली पहुंच गए।

हाइवे पर गड्ढे

हाइवे पर फरीदपुर से रजऊ परसपुर के बीच बड़े-बड़े गड्ढे बने हुए है। जिसके कारण आए दिन हाइवे पर हादसे बढ़ रहे हैं। सड़क पर बड़े गडढे होने के कारण अक्सर बाइक सवार उसमें गिरकर घायल हो जाते है।