-गांव वालों ने तांत्रिक को किया पुलिस के हवाले

-पुलिस ने पीडि़ता को मेडिकल टेस्ट के लिए भेजा

भमोरा: तांत्रिकों के माया जाल में फंसकर लोग अपना सब कुछ गंवा देते हैं। ऐसा ही एक मामला भमोरा में देखने को मिला, जहां एक किशोरी पेट दर्द से परेशान थी। एक तांत्रिक ने किशोरी पर प्रेत का साया बताकर पूजा करने के बहाने उसके साथ रेप किया। किसी को बताने पर तांत्रिक ने पूरे परिवार को मिटा देने की धमकी दी। किशोरी के बताने पर गांव वालों ने आरोपी तांत्रिक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने पीडि़ता को मेडिकल टेस्ट के लिए भ्ेाज दिया।

पेट दर्द से थी परेशान

घिलौरा निवासी खेमकरन लाल पुत्र खमानीराम ने बताया उसकी 16 वर्षीय बेटी कुछ समय से पेट दर्द से परेशान थी। इसी दौरान दातागंज का रहने वाले तांत्रिक लटूरी उसके घर आया और कहा कि तुम्हारी बेटी के ऊपर प्रेत का साया है, जिसकी वजह से ही वह परेशान है। तांत्रिक ने 15 दिन मे उसकी बेटी को ठीक करने का आश्वासन दिया। संडे मॉर्निग तांत्रिक उसकी बेटी को गांव से दक्षिण मे ग्राम धिनौरा की ओर पूजा करने के बहाने से ले गया, जहां उसके साथ बलात्कार किया।

जान से मारने की दी धमकी

विरोध करने पर तांत्रिक ने उसे जान से मारने की धमकी दी। वहीं उसने डराया की वह, यदि वह किसी को इस बारे में बताएगी तो वह अपने तंत्र विद्या से उसके परिवार का विनाश कर देगा। घर आने पर पीडि़ता ने परिजनों को पूरी घटना के बारे में बताया। परजिनों ने गांव वालों की मदद से तांत्रिक को पकड़ लिया। गांव वालों ने तांत्रिक की जमकर पिटाई की। इसके बाद पुलिस के हवाले कर दिया।

खेमकरन ने तांत्रिक के खिलाफ तहरीर दी है। किशोरी को मेडिकल कराने भेज दिया है। रिपोर्ट के बाद ही कार्रवाई होगी।

राकेश सिंह यादव, एसओ भमोरा