-दुकान पर शाम को लेने गई थी टॉफी, दुकान के अंदर बुलाकर दबोचा

-मासूम के रोने की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे परिजन आरोपी फरार

BAREILLY:

भोजीपुरा थाना क्षेत्र के गांव में ट्यूजडे शाम को घर के पड़ोस में टॉफी लेने गई मासूम को अधेड़ दुकानदार ने दुकान के अन्दर बुलाकर दबोच लिया और रेप किया। दुकान के अन्दर से मासूम के चीखने की आवाज सुनकर परिजन और अन्य ग्रामीण मौके पर पहुंचे। तो आरोपी मौके से फरार हो गया। मासूम दुकान के अन्दर खून से लथपथ मिली, जिसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने तहरीर लेने के बाद मासूम को डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में एडमिट करा दिया है। वहीं नवाबगंज में रेप के एक अन्य मामले में आरोपी की न तो पुलिस पहचान कर सकी है और न ही उसकी गिरफ्तारी कर सकी है।

घर से कुछ दूरी पर है दुकान

भोजीपुरा के गांव एक हेयर कटिंग की दुकान चलाने वाले युवक के दो बेटियां और तीन बेटे हैं। उसकी घर से करीब 30 मीटर दूर पर दुकान है। वह शाम को घर पर था तभी दूसरे नम्बर की सात वर्षीय मासूम पिता से पैसे लेकर पड़ोस की दुकान पर टॉफी लेने गई। अधेड़ दुकानदार कौसर 55 वर्षीय ने उसे दुकान के अन्दर बुला लिया। मासूम जैसे ही दुकान के अन्दर गई, कौसर ने उससे दबोच लिया और रेप किया।

पुलिस ने भेजा हॉस्पिटल

मासूम के परिजनों ने सू्रचना पुलिस को दी और थाने पहुंचकर कार्रवाई की मांग की। जिस पर पुलिस ने तहरीर लेने के बाद मासूम को मेडिकल के लिए डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल भेज दिया। पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए गांव में दबिश दी, लेकिन आरोपी हाथ नहीं आया।

दर्ज िकए गए बयान

डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में भर्ती मासूम के पुलिस ने बयान दर्ज कर लिए हैं। वहीं परिजनों ने बताया अभी मासूम की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने सुरक्षा के लिए दो महिला कांस्टेबल की भी ड्यूटी लगाई है।

नहीं लगा रेप के आरोपी का सुराग

नवाबगंज में ट्यूजडे को बच्ची से रेप के आरोपी का पुलिस दूसरे दिन भी सुराग नहीं लगा सकी है। यह भी नहीं पता चल सका है कि बच्ची के साथ रेप किसने किया। बच्ची को पुलिस ने डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में एडमिट कराया है। पुलिस ने उसके भी बयान दर्ज कर लिए है। मासूम की हालत अभी गंभीर बनी हुई है। वहीं मासूमों का इलाज कर रहे डॉक्टरों का कहना है कि दोनों मासूमों को अभी करीब एक हफ्ता तक हॉस्पिटल में एडमिट रखना पडे़गा।

नवाबगंज और भोजीपुरा में बच्ची से रेप के मामले हुए हैं। दोनों मामलों में एफआईआर दर्ज कर ली गई है। आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

डॉ। ख्याति गर्ग, एसपी रूरल