-रेप पीडि़ता से समझौते का दबाव बना रहे थे दबंग

-समझौता नहीं करने पर महिला और उसके साथी को पीटकर किया घायल

>

BAREILLY

कचहरी में आरोपियों के खिलाफ सैटरडे को गवाही देने गई रेप पीडि़ता पर आरोपी ने साथियों के साथ मिलकर हमला कर दिया। बगिया बार भवन के सामने हुए हमले में महिला और उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गए। रेप पीडि़ता और उसके साथी पर हमला कर दबंग उसे पीटते रहे। इस दौरान पर सुरक्षा के लिए कोर्ट गेट पर खड़ी पुलिस मूक दर्शक बनी तमाशा देखती रही। दबंग मारपीट के बाद आसानी से फरार हो गए। तब कहीं पुलिस हरकत में आयी और दोनों घायलों को हॉस्पिटल भेजकर पल्ला झ्ाड़ लिया।

पहले मिल चुकी थ्ाी धमकी 8

रेप पीडि़ता महिला गवाही देने के लिए सिरौली से अपने साथ कस्बे के मोहल्ला प्यास निवासी राहत अली को साथ लेकर बरेली आई थी। महिला अपने अधिवक्ता को लेकर कोर्ट में गवाही देने के लिए चली गई राहत अली अधिवक्ता के चैम्बर बगिया बार भवन में बैठा था। राहत अली को अधिवक्ता के चैम्बर में बैठा देख आरोपी रमन सक्सेना और पवन सक्सेना ने उसे मिलने के लिए बुलाया। जैसे ही वह रमन सक्सेना और पवन सक्सेना से मिलने के लिए चेम्बर से बाहर आया और वह कुछ समझ पाता आरोपियों ने उसे पीटना शुरू कर दिया। पवन सक्सेना और रमन सक्सेना राहत अली को पीट रहे थे तब तक कोर्ट से गवाही देकर रेप पीडि़ता महिला भी आ गई। राहत अली को पीटता देख महिला ने बचाने का प्रयास किया तो आरोपियों ने महिला की भी जमकर पिटाई कर दी। पवन सक्सेना खुद को अधिवक्ता बता रहा था।

2014 से चल रहा था केस

सिरौली थाना कस्बा के मोहल्ला साहूकारा निवासी एक महिला का पति से तलाक हो गया था। महिला 14 साल के बेटे के साथ साहूकारा मोहल्ले में रहने लगी। महिला ने बताया कि एक दिन वह घर पर अकेली थी उसी दिन मोहल्ले के रमन सक्सेना और पवन सक्सेना ने घर में घुसकर उससे रेप किया। महिला ने दोनों आरोपियों पर रेप का मुकदमा 2014 में दर्ज कराया था। जिसमें सिरौली पुलिस ने गैंगरेप के आरोपी दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया था। करीब एक माह के बाद दोनों आरोपियों को जमानत मिल गई। जिसके बाद से दोनों आरोपी महिला को फैसला करने के लिए दबाव बनाने लगे। फैसला न करने पर महिला को आए दिन धमकी मिलने लगी।