बेटी के पड़ोस के लड़के से प्रेम प्रसंग होने के चलते परिजन थे नाराज

>र्FATEHGANJ PURVI: रामगंगा कटरी कादरगंज गांव में थर्सडे आधी रात परिजन किशोरी की पिटाई कर दी। गश्त पर निकली पुलिस ने युवती की चीख-पुकार सुनकर किशोरी को परिजनों से बचाया और उसका हॉस्पिटल में इलाज कराने के बाद उसके मामा की कस्टडी में दे दिया। वहीं युवती की तहरीर पर पुलिस ने परिजनों के खिलाफ मामला दर्ज कर जेल भेज ि1दया है।

चीख रही थी युवती

थानाध्यक्ष अजय यादव थर्सडे हमराहियों के साथ गश्त कर रहे थे। वह रामगंगा कटरी के कादरगंज गांव पहुंचे तभी एक घर से युवती के चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनाई थी। इसके बाद पुलिस ने घर का दरवाजा खटखटाया और अंदर गई। यहां एक किशोरी को उसके पिता, दो चाचा और दो भाई उसे मिलकर लाठी-डंडों से पीट रहे थे। जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो उन लोगों ने किशोरी के पड़ोस के युवक से प्रेम-प्रसंग की बात कही।

बदनामी के चलते पीट रहे थे

परिजन किशोरी को बदनामी होने के चलते पीट रहे थे। वह तो खैरियत रही कि वक्त पर पुलिस वहां पहुंच गई। इसेक बाद पुलिस ने किशोरी का हॉस्पिटल में इलाज कराया और किशोरी की कस्टडी उसके मामा को सौंप दी। वहीं पीडि़ता की तहरीर पर परिवार के पांच लोगों पर केस दर्ज कर जेल भेज दिया। फतेहगंज पूर्वी थानाध्यक्ष अजय यादव ने बताया कि किशोरी को परिजन पीट रहे थे। उसे बचाया गया है। वहीं उसकी तहरीर पर परिजनों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।