-बिथरी थाना क्षेत्र के नवदिया झादा, इज्जतनगर के लालपुर चौराहा और कैंट थाना क्षेत्र में हुए हादसे

-पीलीभीत से स्टूडेंटस को लेकर इंवर्टिस जा रही एक बस अनियंत्रित होकर खाई में पलटी

BAREILLY: अलग-अलग सड़क हादसों में वेडनसडे रात और थर्सडे को चार लोगों की मौत हो गई और करीब दर्जन भर लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को हॉस्पिटल में एडमिट करा दिया, जिसमें दो छात्राओं और एक युवक की हालत नाजुक बनी हुई है। सूचना पर घायलों के परिजन भी हॉस्पिटल पहुंच गए। पुलिस ने मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए।

1----------------

ट्रक ने रौंदा, एक की मौत

सीबीगंज थाना क्षेत्र के रूटरिया निवासी रामचन्द्र (36) और घुरा राघव निवासी साला सोनू के साथ थर्सडे सुबह उसकी ससुराल पउनगला फरीदपुर जा रहा था। दोनों बाइक से बड़ा बाईपास स्थित नवदिया झादा के पास पहुंचे थे। तभी रामपुर की तरफ से आ रहे एक अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी। जिसमें रामचन्द्र की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि सोनू घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सोनू को हॉस्पिटल भेज दिया। पुलिस की सूचना पर पहुंचे परिजनों ने सोनू को शहर के एक निजी हॉस्पिटल में एडमिट कराया जहां पर उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। परिजनों ने बताया कि रामचन्द्र रुद्रपुर में परिवार के साथ रहकर मजदूरी करता था। उसके परिवार में पत्नी मीना और एक पांच साल की बेटी पलक है।

2-----------

लालकुआं से जा रहे थे फरीदपुर

फरीदपुर की एक रिश्तेदारी में बाइक से जा रहे राहुल (30) निवासी वैशालीगंज लालकुआं को अज्ञात वाहन ने थर्सडे सुबह इज्जतनगर थाना के लालपुर चौराहे पर टक्कर मार दी जिसमें राहुल घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल भेजा जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर शाम को राहुल के परिजन भी पोस्टमार्टम हाउस पहुंच गए।

3-------------------

थाने से लौट रहा था घर

भमोरा थाना से घर लौट रहे उल्फत (70) निवासी अलापुर बदायूं को वेडनसडे रात 11 बजे थाना के पास अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिससे वह घायल हो गए। घायल को परिजनों ने शहर के एक निजी हॉस्पिटल में एडमिट कराया था। थर्सडे सुबह उल्फत की मौत हो गई। परिजनों ने बताया कि उल्फत के परिवार में पत्नी तिजन्ना और एक बेटा है।

4---------------

जाट रेजीमेंट के सामने एक्सीडेंट में मौत

कैंट थाना अंतर्गत जाट रेजीमेंट सेंटर के सामने वेडनसडे रात अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार की मौके पर मौत हो गई। बाइक सवार की पहचान कंखा चकरपुर भुता निवासी उमेश के रूप में हुई है। वह ट्रक ड्राइवर था। सैटेलाइट पर ट्रक खड़ा कर मिस्त्री लेने जा रहा था।

5--------------------

इनवर्टिस यूनिवर्सिटी की बस पलटी

थर्सडे सुबह पीलीभीत से स्टूडेंटस को लेकर शहर के इंवर्टिस यूनिवर्सिटी को आ रही बस मैजिक को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर कुम्हरा गांव के पास खाई में जाकर पलट गई, जिससे बस में बैठे करीब एक दर्जन स्टूडेंटस घायल हो गए। बस खाई में पलटी देख पीछे से आई इंवर्टिस की दूसरी बस के स्टूेडेंटस ने बस में फंसे हुए साथी स्टूडेंटस को निकाला और एम्बुलेंस से घायलों को निजी हॉस्पिटल भेजा। बस में बैठे तरुण, मोनिका, शारिक, महेन्द्र, प्रियंका, जायरा, इकरा, संगीता, ऋषभ, पूनम, पूजा, भानू प्रताप, सूरज, और कृतिका आदि घायल हो गए। जिसमें कृतिका और पूनम की हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने उसे आईसीयू में भर्ती किया है। घायलों ने बताया कि बस के आगे अचानक हाइवे पर एक मैजिक रांग साइड में आ गई थी।