-परिवहन निगम की बस का टायर पंक्चर होने पर नीचे उतरे युवक को अज्ञात ट्रक ने रौंदा

-मीरगंज में बाइक सवार को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर

>

BAREILLY

संडे रात शहर के सीबीगंज और बदायूं के बिल्सी में हुए सड़क हादसे में दो लोगों को मौत हो गई। जबकि, मंडे दोपहर मीरगंज में एक कार की टक्कर से बाइक सवार युवक बुरी तरह जख्मी हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को और घायल को हॉस्पिटल भेज दिया।

टॉयर चेंज होते देख रहा था

बहराइच के थाना मोतीपुर स्थित गांव नौवाना निवासी कमलेश 25 वर्ष परिवहन निगम की बस में सवार होकर दिल्ली से बरेली आ रहा था। सीबीगंज में बस पंक्चर हो गई। ड्राइवर बस को किनारे खड़ी कर टायर बदलने लगा। इस बीच बस से उतर कर कमलेश सड़क पर खड़ा हो गया और टायर बदलते हुए देखने लगा। इसी दौरान किसी अज्ञात ट्रक ने कमलेश को टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजकर परिजनों को सूचना दे दी। सूचना पर बहराइच से बरेली पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे भाई दीनानाथ ने बताया कि वह दिल्ली में मजदूरी करता था।

----------

बिल्सी रोड पर हुआ हादसा

बदायूं के थाना बिल्सी के गांव रमनगरा निवासी नन्हें 45 वर्षीय बाइक से बिल्सी से संडे रात करीब आठ बजे घर लौट रहा था। रास्ते में बिल्सी और रमनगरा के बीच किसी अज्ञात वाहन ने नन्हें की बाइक को टक्कर मार दी, जिससे नन्हें गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस की सूचना पर पहुंचे परिजन घायल को बदायूं के डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल ले गए, जहां हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने बरेली डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में रेफर कर दिया। संडे रात नन्हें की मौत हो गई। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। नन्हें के भतीजे अनुज ने बताया कि नन्हें चार भाई थे, जिनमें तीन भाइयों की पहले ही बीमारी के चलते मौत हो चुकी है।

---------------

रांग साइड से कार ने मारी टक्कर

मीरगंज कस्बा निवासी विशाल 18 वर्षीय बरेली से मीरगंज को मंडे दोपहर वापस लौट रहे थे। रास्ते में सिंधौली पुलिया के पास रांग साइड से आई एक अज्ञात कार ने विशाल की बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर लगने पर कार ड्राइवर ने कार को दौड़ा दिया जिससे विशाल कुछ दूर तक कार में फंसकर घसीटता चला गया। ड्राइवर हादसे के बाद मौके से फरार हो गया। पुलिस ने गंभीर रूप से घायल को एम्बुलेंस से बरेली हॉस्पिटल भेज दिया।