-चाढ़पुर के पास अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, मौके पर ही मौत

-बाइक से गांव जा रहे जिला पंचायत सदस्य को कार ने मारी टक्कर, घायल

BAREILLY

शॉप बंद कर फ्राइडे रात बाइक से अलीगंज स्थित घर जा रहे बीसीबी के एक्स स्टूडेंट लीडर की सड़क हादसे में मौत हो गई। हादसा चाढ़पुर के पास हुआ। बेटे के घर न पहुंचने परिजन जब उसे ढूंढने निकले तो रास्ते में उन्हें शव मिला। वहीं, एक अन्य हादसे में जिला पंचायत सदस्य कार की टक्कर से जख्मी हो गए।

अज्ञात वाहन ने रौंदा

अलीगंज थाना कस्बा निवासी महेन्द्र यादव 32 वर्षीय बरेली में रहकर बीसीबी के पास स्टूडेंट्स हेल्प लाइन सेंटर के नाम से फोटो स्टेट शॉप चलाते थे। वह शाम को शॉप बंद करने के बाद बाइक से अकेले घर पर अलीगंज को जा रहे थे। रास्ते में जैसे ही वह चाढ़पुर के पास पहुंचे उनकी बाइक को किसी वाहन ने टक्कर मार दी, जिसमें पूर्व छात्र नेता महेन्द्र की मौके पर ही मौत हो गई। रात को जब महेन्द्र घर पर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने तलाश करना शुरू किया। वह तलाश करते हुए चाढ़पुर के पास पहुंचे तो देखा रोड पर महेन्द्र का शव अज्ञात वाहन से रौंदा हुआ शव पड़ा था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने महेन्द्र के शव को पोस्टमार्टम को भेज दिया।

परिजनों को किया था फोन

महेन्द्र के भाई जगमाल सिंह ने बताया कि महेन्द्र पांच भाइयों में दूसरे नम्बर का था। वह अधिकतर बरेली रहता था। रात को महेन्द्र ने घर आने से पहले परिजनों को फोन किया था, जिससे सभी लोग महेन्द्र के आने का इंतजार कर रहे थे। उन्होंने बताया कि तीन साल पहले महेन्द्र की शादी रीना से हुई थी, उसके अभी एक माह का बेटा है।

हादसे में जिला पंचायत सदस्य घायल

बरेली से सैटरडे शाम घर लौट रहे जिला पंचायत सदस्य भद्रसेन गंगवार निवासी मड़ोली गांव थाना फतेहगंज पश्चिमी की बाइक को शंका पुल के पास एक कार ने पीछे से टक्कर मार दी, जिसमें भद्रसेन गंगवार की बाइक हाइवे पर गिर गई और वह गंभीर रूप से घायल हो गए। बाइक को टक्कर मारने के बाद कार भी अनियंत्रित होकर गड्ढे में जाकर पलट गई। कार पलटने के बाद उसमें सवार सभी मौके से फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को एम्बुलेंस से बरेली हॉस्पिटल को भेज दिया, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।