-अहलादपुर चौकी के पास वेडनसडे देर रात हुआ हादसा

-भंडारे में शामिल होने के बाद एक ही बाइक पर सवार होकर जा रहे थे घर

बरेली: इज्जतनगर थाना क्षेत्र में वेडनसडे देर रात अज्ञात वाहन ने बाइक सवार तीन लोगों को रौंद दिया। पुलिस ने घायलों को डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल पहुंचाया, लेकिन तब तक तीनों की सांसें थम चुकी थीं। थर्सडे सुबह हादसे की जानकारी मृतकों के परिजनों को मिली तो कोहराम मच गया। मृतकों में एक 11वीं क्लास का छात्र था।

पुलिस चौकी के पास हुआ हादसा

इज्जतनगर के गांव लालपुर निवासी रिटायर्ड दारोगा मीरा शर्मा के घर में वेडनसडे को भंडारा था। प्रसाद ग्रहण करने के बाद रात करीब एक बजे लालपुर निवासी शिवम पटेल (18) और मनोज कुमार उर्फ राघव (40) को बहेड़ी के इटउवा गांव निवासी पुजारी खमेंद्र पाल शर्मा (32) को उनके घर छोड़ने के लिए बाइक से जा रहे थे। अहलादपुर पुलिस चौकी के पास अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। हादसे के बाद वहां से गुजर रहे एक पिकअप ड्राइवर ने सूचना अहलादपुर चौकी पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस ने तीनों घायलों को हॉस्पिटल भेजा।

फोन से हुई एक मृतक की पहचान

हादसे के बाद पुलिस को मौके से दो मोबाइल फोन मिले, जिसमें एक मोबाइल पर लगातार कॉल आ रही थी। सिपाही कमलेश कुमार ने कॉल रिसीव की तो कॉल करने वाली महिला ने पूछा कि राघव फोन क्यों नहीं उठा रहे हैं। इस पर सिपाही ने उन्हें हादसे की जानकारी दी। कुछ देर बाद राघव के परिजन भी हॉस्पिटल पहुंच गए। मनोज कुमार लालपुर में पुजारी का काम करते थे, जबकि शिवम कक्षा 11 का छात्र था। सूचना पर दोनों के परिजनों में कोहराम मच गया।