-भोजीपुरा के पास डिवाइडर से जवान की कार टकराने से हुई उसकी मौत

-अन्य हादसों में मरने वालों के परिजनों पर टूटा गमों का पहाड़

BAREILLY: बरेली में संडे और मंडे को हुए अलग-अलग सड़क हादसों में जाट रेजिमेंट के एक जवान समेत पांच लोगों की मौत हो गई। जबकि हादसों में एक अन्य घायल हो गया। हादसों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ घायल को हॉस्पिटल भेज दिया। सूचना पर पहुंचे मृतकों के परिजनों में कोहराम मच गया।

बाइक सवार ने मारी टक्कर

सिरौली थाना क्षेत्र के गुड़गांव निवासी राजेन्द्र मंडे को किला थाना क्षेत्र के हुसैन बाग निवासी अपनी भाभी के घर जा रहा था। वह जैसे ही किला के सत्य प्रकाश पार्क के पास पहुंचा तो रोड पार करते समय उसे एक अनियंत्रित बाइक सवार ने टक्कर मार दी। घायल को राजेंद्र को एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। जहां उसकी मौत हो गई। राजेन्द्र को तीन बेटियां हैं। परिजनों ने पुलिस को तहरीर दी है।

जवान की कार टकराई

धर्मेन्द्र सिंह 32 वर्षीय बरेली के जाट रेजीमेंट में जवान है। धर्मेंन्द्र के साथ उसका एक दोस्त कुलदीप भी था। दोनों सुबह करीब 10 बजे निजी कार से भोजीपुरा में अपने एक दोस्त के घर दीपावली पर मिलने जा रहा थे। रास्ते में भोजीपुरा पुल के पास उनकी कार अनियत्रित होकर डिवायडर से टकरा गई। जिसमें धर्मेद्र की मौत हो गई, जबकि कुलदीप घायल हो गया। धमर्ेंन्द्र बुलंदशहर जिला के निवासी हैं।

बरेली बदायूं रोड पर हुआ हादसा

बढ़रई कुइयां निवासी पूर्व प्रधान लेखराज ने बताया कि बेटे भूपेन्द्र (26) ने हरदोई में सड़क बनाने का ठेका ले रखा था। दीपावली पर वह घर आया वह मजदूरों को मजदूरी देने के लिए 75 हजार रुपये लेकर बाइक से गया था। रास्ते में बरेली बदायूं रोड पर सरदार नगर पुलिस चौकी के पास अज्ञात वाहन ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई। सूचना पर लेखराज व अन्य परिजन पुलिस चौकी सरदार नगर पहुंचे तो वहां भूपेन्द्र की बाइक क्षतिग्रस्त हाल में खड़ी थी। इस दौरान बेटे के बारे में सही जानकारी न देने पर लेखराज और पुलिस में नोकझोंक भी हुई। परिजनों ने बताया कि भूपेन्द्र ठेकेदारी करता था और छह भाइयों में चौथे नम्बर का था।

फरीदपुर के पास हादसे में मौत

फरीदपुर के पास एक निजी फैक्ट्री में माली का काम करने वाले प्रदीप 18 वर्षीय को रोड पार करते समय मंडे हाईवे पर अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। प्रदीप खमरिया जेड का रहने वाला था। प्रदीप की मौत की सूचना पर पहुंचे परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। परिजनों ने बताया कि प्रदीप तीन भाइयों में दूसरे नम्बर का था।

ट्रैक्टर ने बच्ची को रौंदा

शेरगढ़ थाना क्षेत्र के मुवई काजियान निवासी स्माइल की बेटी निदा छह वर्षीय को एक अनियंत्रित ट्रैक्टर ने संडे को टक्कर मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। टक्कर मारने के बाद मौका पाकर ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया। परिजनों ने बताया कि निदा घर के पास ही खेल रही थी तभी अनियंत्रित ट्रैक्टर ने उसे टक्कर मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। परिजनों ने ट्रैक्टर चालक के खिलाफ थाने में तहरीर दे दी है।