-डेढ़ घंटे के अंदर दो एक्सीडेंट, एक की मौत एक घायल

-दोनों ड्राइवर ट्रक मौके पर छोड़कर फरार, लगा जाम

BAREILLY: चौकी चौराहा के पास मंडे को ट्रक काल बन गए। एक ट्रक की टक्कर से शख्स की मौत हो गई तो दूसरे ट्रक की टक्कर से घायल शख्स हॉस्पिटल में जिंदगी मौत के बीच झूल रहा है। दोनों हादसे मंडे दोपहर एक घंटे के अंतराल पर हुए। पुलिस ने दोनों ट्रकों को कब्जे में ले लिया है।

मेन चौक पर मारी टक्कर

पहला हादसा करीब पौने तीन बजे चौकी चौराहा पर मजार के ठीक सामने हुआ। यहां पर रोड क्रॉस कर रहे शख्स को ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही शख्स की मौके पर मौत हो गई। सर्किट हाउस की ओर से आ रहे ट्रक में सीमेंट लोड था। एक्सीडेंट के बाद ट्रक ड्राइवर मौके पर ट्रक छोड़कर फरार हो गया। जिसके बाद रोड पर जाम लग गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और ट्रक को हटाकर जाम खुलवाया। मृतक शख्स की पहचान सुदर्शन शर्मा के रूप में हुई है। वह बाग बृगटान कोतवाली का रहने वाला है। वह सिक्लापुर में फर्नीचर शॉप पर काम करता था।

प्राइवेट हॉस्पिटल में कराया एडमिट

वहंीं दूसरा हादसा करीब साढ़े तीन बजे सिंचाई विभाग की वर्कशॉप के सामने हुआ। यहां पर तेज रफ्तार ट्रक ने शख्स को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंचे चौकी इंचार्ज ने उसे प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट कराया। शख्स की पहचान अरविंद यादव के रूप में हुई है। पुलिस ने उसके परिजनों को सूचना दे दी है। इस हादसे में भी ड्राइवर ट्रक मौके पर छोड़कर फरार हो गया।