-हादसे के बाद गुस्साए लोगों ने शव रखकर हाईवे पर लगाया जाम

-हाईवे पर हुए हादसे में बाइक सवार दो अन्य भी हुए घायल

<-हादसे के बाद गुस्साए लोगों ने शव रखकर हाईवे पर लगाया जाम

-हाईवे पर हुए हादसे में बाइक सवार दो अन्य भी हुए घायल

BHAHERIBHAHERI: बरेली-बागेश्वर हाईवे पर पर बहेड़ी के पास बेकाबू ट्रक ने बाइक सवार एक महिला को रौंद दिया है। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बाइक पर सवार दो अन्य जख्मी हो गए। हादसे के बाद गुस्साए लोगों ने हाईवे पर जाम लगा दिया है। इससे वाहनों की कतार लग गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद लोगों को समझाकर जाम खत्म कराया।

बाइक से दवा लेने जा रहे थे

तहसील के गांव खिजरपुर निवासी अरशद अली अपने भाई जफर और बीमार पत्‍‌नी अफरोज जहां (फ्भ्) को दवा दिलाने के लिए बाइक से शहर ला रहे थे। कस्बे के लिंक मार्ग से ही जैसे ही वे हाईवे पर पहुंचे तभी स्पीड में आ रहे ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। अरशद और जफर दूर छिटक गए। जबकि अफरोज ट्रक के पहियों के नीचे आई गई। इससे मौके पर उसने दम तोड़ दिया। हादसे में अरशद और जफर को भी चोटें आई। जिन्हें सीएचसी भेजा गया। हालत गंभीर होने पर जफर को बरेली रेफर कर ि1दया गया।

पब्लिक ने लगाया जाम

इधर हादसे से गुस्साए लोगों ने घटनास्थल पर शव रखकर जाम लगा दिया। लोगों का कहना था कि ट्रक ड्राइवर को पकड़कर पुलिस उनके हवाले करे। वहीं हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझाया लेकिन लोग मान नहीं रहे थे। कुछ संभ्रांत लोगों और पुलिस के समझाने पर लोग माने और जाम खत्म हुआ। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हादसे से घर में कोहराम मच गया। बेटी की मौत की खबर पाकर मौके पर पहुंची उसकी मां किश्वरी बेगम बेसुध होकर गिर पड़ी। वहीं अफरोज के मासूम तीनों बच्चे शोएब, मो। अर्श और निजब भी मां के शव के पास रो रहे थे।