- पकड़े गए 5 आरोपियों ने कुबूला गुनाह, गिरफ्तार कर पुलिस ने भेजा जेल

BAREILLY:

रेकी कर बड़ा हाथ मारने वाले एक गैंग को पुलिस ने वेडनसडे शाम धर दबोचा। पकड़े जाने पर पता चला कि यह गैंग ट्रक लेकर लूट के लिए निकलता था और सारा सामान लेकर फरार हो जाता है। पकड़े गए बदमाशों ने बीते 15 अप्रैल को सेंथल में मौत का कुआं ही लूट लिया था।

चेकिंग के दौरान दबोचा

लूट की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों की धरपकड़ के लिए एसपी रूरल के निर्देश पर सीओ नवाबगंज ने दो टीमें गठित की थी। टीमों को 27 अप्रैल को मुखबिर ने राजघाट तिराहे से लूटपाट के आरोपियों के गुजरने की संभावना जताई गई। टीमों ने चेकिंग का अभियान चलाया। शाम 5 बजे आरोपी वहां से डीसीएम वाहन से गुजरे। पुलिस ने गाड़ी रुकने का निर्देश दिया तो रफ्तार बढ़ा दी। पुलिस ने पीछा कर उन्हें दबोच लिया। आरोपियों के पास से वाहन संख्या यूके 04 सीए 2771 नंबर की डीसीएम, 315 बोर की एक पौनिया, 315 बोर का तमंचा, 4 जिंदा 315 बोर के कारतूस बरामद किए गए।

पकड़ा गया गिरोह,

एसएसपी के मुताबिक पूछताछ में अभियुक्तों ने कई अन्य वारदातों को पूर्व में अंजाम दिए जाना कुबूल किया है। चेकिंग के दौरान मुखबिर की सूचना पर थाना कैंट के चनेहटा निवासी सद्दाम, उधम सिंह नगर के थाना किच्छा निवासी निसार अहमद, अनवर हुसैन, नदीम अहमद, अमीर अहमद को गिरफ्तार किया गया। जिन्होंने लूटपाट में जिला उधम सिंह नगर के किच्छा थाना निवासी आरिफ, आसिव और तसव्वर के शामिल होने की बात कुबूल की। पकड़े गए आरोपियों की निशानदेही पर फरार आरिफ, आसिव और तसव्वर के धरपकड़ के लिए टीमें भेजी गई हैं। पकड़ने वाली टीम को एसएसपी ने 5 हजार का नकद ईनाम दिया।