-सीओ के रिपोर्ट दर्ज कराने के आश्वासन खोला जाम

-बरातघर संचालक प्रेमपाल की मौत का मामला

दो घंटे जाम रहा हाईवे, मुसाफिरों को हुई दिक्कत

नवाबगंज : बरात घर संचालक की मौत के मामले में आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज न होने से नाराज परिजनों ने प्रेमपाल की डेड बॉडी हाइवे पर रख जाम लगा दिया। पुलिस के समझाने के बाद भी लोग आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने की बात को लेकर अड़ गए। सीओ ने रिपोर्ट दर्ज कर दो दिन के अंदर आरोपियों को गिरफ्तार करने का अश्वासन दिया, तब कही जाकर लोग शांत हुए। इस दौरान दो घंटे हाईवे जाम रहा।

इलाज के दौरान मौत

कस्बे से सटे बथुआ नवादा निवासी प्रेमपाल (42 ) पुत्र सोहन लाल का बाइपास तिराहे पर रतन लाल खण्डसारी बरात घर के संचालक थे। शुक्रवार रात वह कस्बे के पुराना पुल के पास बरात घर में काम करने वाले पूर्व नौकर दया प्रसाद उर्फ करन सिंह के घर गए थे। दया प्रसाद पत्‍‌नी पूनम और दोनों बच्चो के साथ मकान की दूसरी मंजिल पर सो रहे थे। प्रेमपाल कमरे में कपड़े उतारने के बाद दया प्रसाद से मिलने ऊपर छत पर चले गए। इसी बीच छत पर उनका पैर फिसल गया और नीचे सड़क पर गिरने से गम्भीर रूप से घायल हो गए। परिजनों ने उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उनकी उपचार के दौरान मौत हो गई।

ट्रैक्टर-ट्रॉली से पहुंचे

शनिवार सुबह मुन्ना लाल ने दया प्रसाद पर भाई को छत से फेंकने का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी। रविवार को पुलिस ने नौकर के मकान से प्रेमपाल का सफेद कुर्ता पैजामा,मोबाइल, चश्मा, तीन चाबी के गुच्छे व आठ हजार नौ सौ पांच रुपये बरामद कर लिए। इसी बीच परिजनों को सूचना मिली कि आरोपियों के खिलाफ अभी तक रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई है। इससे वे लोग भड़क उठे.शव को ट्रैक्टर ट्रॉली में रख कर पीलीभीत हाईवे पर पहुंचे। हाईवे पर शव रख कर जाम लगा दिया।