डॉ। केशव कुमार के आवास पर मिलने जा रहे सीएम, चर्चाएं जोरों पर

BAREILLY:

बरेली में सैटरडे को एक साथ राज्यपाल राम नाईक व सीएम अखिलेश यादव के पहुंचने से लोगों में जितनी दिलचस्पी है। उतनी ही चर्चाएं शहर के नामी डॉक्टर केशव कुमार के घर सीएम के पहुंचने को लेकर भी है। सैटरडे को रिजर्व पुलिस लाइंस में डायल 100 सेवा का इनौग्रेशन करने के बाद सीएम करीब ढाई बजे रामपुर गार्डेन स्थित डॉ। केशव कुमार के आवास पर उनसे मिलने पहुंचेंगे। पिछले कुछ साल के दौरान बरेली में अपनी विजिट के दौरान सीएम का किसी के आवास पर मिलना ऑफिशियल शेड्यूल में शामिल नहीं हुआ था। ऐसे में डॉ। केशव के घर पर सीएम के जाने पर बरेली के डॉक्टर्स समेत नेताओं में भी कौतुहल बना हुआ है।

सपा के करीब होने की चर्चाएं

डॉ। केशव कुमार के सीएम कनेक्शन को लेकर शहर में चर्चाएं जोरों पर है। अंदरखाने चर्चा है कि डॉ। केशव भाजपा के बेहद करीबी माने जाते थे। चुनाव में पार्टी को फंड मुहैया कराने व वोट दिलाने में डॉ। केशव की अहम भूमिका रहती थी। लेकिन सूत्रों ने बीते कुछ समय से डॉ। केशव के भाजपा का दामन छोड़ सपा से करीबी होने की की बात कही। चर्चा यह भी है कि डॉ। केशव के सपा से जुड़ने की ख्वाहिश बताने के बाद खुद सीएम ने उनसे बरेली विजिट के दौरान घर आकर उनसे मिलने का भरोसा दिया। इससे आगामी विस चुनाव में सपा को बरेली में फंड समेत बल्क में वोटों का फायदा मिलने की उम्मीद जताई जा रही है।

-----------------

मेरे बेटे की शादी में सीएम ने शामिल न हो पाने की मजबूरी जताई। जिस पर उन्होंने दो दिन पहले ही घर पर आकर बेटे को आर्शीवाद देने को कहा था। सीएम का मेरे आवास पर आना बिल्कुल पर्सनल मामला है। इस मुलाकात में कोई पॉलिटिकल वजह नहीं जुड़ी है। - डॉ। केशव कुमार