-एसएसपी ने सभी थानों से डीजे संचालकों की मांगी पूरी डिटेल

-कांवड़ के जत्थों व उनके रूट्स की भी मांगी डिटेल

BAREILLY: सावन में कावड़ यात्रा के दौरान लॉ एंड ऑर्डर मेनटेन रखने के लिए पुलिस ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। कांवड़ यात्रा के दौरान सबसे ज्यादा विवाद डीजे को लेकर होता है। इसलिए पुलिस ने डीजे पर रोक लगाने के लिए तैयारी शुरू कर दी है और डीजे संचालकों की पूरी डिटेल कलेक्ट की जा रही है। एसएसपी ने डीजे संचालकों के साथ कांवड़ के जत्थेदारों का भी डाटा मांगा है।

डीजे से जुड़ी मांगी पूरी जानकारी

-एसएसपी ने सभी थानों से डीजे से जुड़ी पूरी जानकारी मांगी है। इसके तहत डीजे मालिक का नाम व पता, मोबाइल नंबर क्या है। उसके पास कितने डीजे और साउंड सिस्टम उपलब्ध हैं। उसके पास डीजे देने के लिए कोई रजिस्टर बनाया है या नहीं। यदि डीजे किसी को किराये पर बुक किया गया है तो उसका भी नाम, पता और मोबाइल नंबर लें। इसके अलावा कब से कब तक बुक किया है और कितने डीजे सिस्टम बुक किए हैं इसकी भी डिटेल दें।

कांवड़ जत्थों की मोहल्ला व ग्राम वार सूचना

कांवड़ जत्थों के बारे में एसएसपी ने ग्राम वार कांवड़ जत्थों की संख्या मांगी है। इसके अलावा प्रत्येक जत्थे के मुखिया या महंत का नाम, पता और मोबाइल नंबर और जत्थे में शामिल होने वाले कांवडि़यों की संख्या भी मांगी है। जत्था किस डेट से कांवड़ लेने के लिए जाएगा और कांवड़ लेने जाने वाला रूट और वापसी का रूट क्या होगा। उसमें कितने व्हीकल शामिल होंगे और जलाभिषेक की क्या डेट होगी।