डिपार्टमेंट के स्टाफ से भी लगातार पूछताछ जारी

नौकरानी के पति दीपक से दोबारा हुई पूछताछ

BAREILLY: साइंटिस्ट दीपक शर्मा मर्डर केस में पुलिस कोई खास क्लू नहीं तलाश कर पा रही है। पुलिस की जांच आईवीआरआई के एनिमल जेनेटिक डिपार्टमेंट के आसपास ही जाकर रुक गई है। पुलिस को शक है कि कहीं न कहीं मर्डर का क्लू डिपार्टमेंट में ही मौजूद है। वहीं पुलिस अब कैंपस में काम करने वाले आउट साइडर्स से भी पूछताछ में जुट गई है। ट्यूजडे को पुलिस ने डिपार्टमेंट के स्टाफ के 6 मेंबर्स के अलावा 4 आउट साइर्डस से पूछताछ की। इसके अलावा नौकरानी के पति के भी दोबारा बयान दर्ज किए गए।

छह लोगों से पूछताछ

मंडे के बाद ट्यूजडे को एक बार फिर क्राइम ब्रांच व लोकल थाना की टीम एनिमल जेनेटिक डिपार्टमेंट पहुंची। यहां पर मौजूद स्टाफ के 6 लोगों से लंबी पूछताछ की गई। सभी के बयान भी दर्ज किए गए। इसके अलावा पुलिस ने कैंपस में काम करने वाले 4 युवकों को भी पूछताछ के लिए थाने में बुलाया। उसमें एक नौकरानी का देवर भी है।

चार युवकों से हुई पूछताछ

पुलिस ने थाने में नौकरानी के पति दीपक के भाई सुरेश को बुलाया। सुरेश मूलरूप से नेपाल का रहने वाला है। वह साइंटिस्ट के घर के पास ही दूसरे क्वार्टर में रहता है। वह मैसर्स अनिल कांट्रेक्टर व प्रापर्टीज कंपनी के ठेकेदार के अंडर में सीआरआई यानी मुर्गी फार्म में काम करता है। उसके साथ में तुलाशेरपुर निवासी रवि, डेलापीर निवासी अमर सिंह और आईवीआरआई में रहने वाले मुकेश को पूछताछ के लिए बुलाया। सभी ने कहा कि वह साइंटिस्ट को पहचानते तो हैं लेकिन उनकी जान पहचान नहीं है।

ऑफिस में मिली थीं दवाएं

पुलिस के अनुसार शक्ति वर्धक दवाएं घर में नहीं बल्कि ऑफिस में मिली थीं। ऐसे में पुलिस का शक कुछ और भी गहरा होता जा रहा है। हालांकि पुलिस इस बारे में खुलकर कुछ भी नहीं बोल रही है। पुलिस ने पहले से ही नौकरानी को क्लीन चिट नहीं दी है। इसी वजह से उसके पति दीपक को भी पूछताछ के लिए दोबारा थाना बुलाया गया।

अचानक हुआ होगा मर्डर

पुलिस की जांच बार-बार कह रही है कि साइंटिस्ट का मर्डर प्लान तरीके से नहीं किया गया होगा बल्कि अचानक किया गया होगा। कोई ऐसी बात हुई जिसके बाद कातिलों में से एक ने साइंटिस्ट का हाथ मरोड़ा होगा। उसके बाद भी बात नहीं बनी होगी तो किसी ने गला काटा होगा जिसके चलते खून के छींटे दीवार तक पहुंचे। इसके अलावा किसी ने ज्यादा गुस्से में आकर कैंची से शरीर पर कई वार किए होंगे।

अभी तक कार नहीं गई वापस

आईवीआरआई कैंपस में मिली संदिग्ध कार अभी तक थाना में मौजूद है। कार का ड्राइवर मऊ में होने के चलते अभी बरेली नहीं पहुंचा है। कार में आगे स्क्रैच होने से पुलिस का शक गहरा होता जा रहा है। हालांकि ड्राइवर के आने के बाद ही स्थिति साफ हो सकेगी।