-कैंट थाना की नकटिया चौकी अंतर्गत मुर्गी फार्म में गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर हुई वारदात

-पुलिस ने दो आटो ड्राइवर समेत चारों आरोपियों को किया गिरफ्तार, पुलिस की भूमिका रही संदिग्ध

BAREILLY: गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर कैंट थाना की नकटिया चौकी अंतर्गत नौकरी की तलाश में निकली महिला के साथ चार युवकों ने गैंगरेप किया। पुलिस ने रेप के सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में नकटिया चौकी इंचार्ज और एसओ बिथरीचैनपुर की पहले एरिया डिसाइड करने और मामले को दबाने में भूमिका संदिग्ध रही है। सनसनी खेज वारदात के बाद मौके पर एसएसपी, एसपी सिटी और सीओ ने जांच पड़ताल की। एसएसपी ने मामले में जांच के बाद कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

पति की दो साल पहले हो चुकी मौत

पुलिस गिरफ्त में आए आरोपियों की पहचान आटो ड्राइवर चेतना कालोनी निवासी अजमेरी उर्फ शरीफ व मुर्गी फार्म संचालक बंटी उर्फ अनीस, नकटिया निवासी ढाबा संचालक रिंकू और आटो ड्राइवर पीतांबर पुर निवासी राजेंद्र उर्फ लल्ला के रूप में हुई है। चेतना कालोनी निवासी मूलरूप से रिठौरा की रहने वाली महिला नवाबगंज में किराये के मकान में रहती है। उसका पति आटो ड्राइवर था, जिसकी दो साल पहले एक्सीडेंट में मौत हो गई थी। महिला ने बताया कि उसकी सहेली भोजीपुरा स्थित एसआरएमएस मेडिकल कॉलेज में जॉब करती है। सहेली ने उसे जॉब दिलाने के लिए मंडे हॉस्पिटल बुलाया था।

मां और बहन के साथ चलने का बनाया बहाना

महिला के मुताबिक वह मंडे शाम करीब 5 बजे नवाबगंज से बस से सेटेलाइट पहुंची थी। यहां से वह आटो से चौपुला चौराहा पहुंची। उसे चौपुला चौराहा पर आटो वाला मिला, जिसने हॉस्पिटल चलने की बात कही। ड्राइवर ने आटो में पहले से बैठी सवारियों को उतार दिया और बोला कि उसकी मां और बहन को भी हॉस्पिटल जाना है, तो वह उन्हें भी साथ लेकर चलेगा। जिसके बाद आटो ड्राइवर उसे मिनी बाईपास होते हुए नरियावल लेकर पहुंचा। यहां पर आटो वाले ने कहा कि वह इंतजार करे उसकी मां आ रही है। जिसके बाद उसे एक ठेले पर चाट भी खिलाई। ड्राइवर की मां नहीं आई लेकिन दूसरा आटो आया, जिसमें उसे बैठा दिया गया।

चाट खिलाने के बाद हाे गया नशा

महिला का आरोप है कि चाट खाने के बाद उसे कुछ नशा सा होने लगा। फिर उसे मुर्गी फार्म में ले गए। यहां पर उसे एक शख्स और बच्चा मिला जिसने कहा कि कोई प्राब्लम नहीं होगी। फिर कुंडी लगाकर वह चला गया। उसके बाद 4 लोग आए और सभी ने उसके साथ रेप किया। रेप के बाद उसे रोडवेज पर छोड़ दिया गया। रास्ते में ले जाते वक्त एक युवक ने नकटिया बोला था, जिसके आधार पर वह एक अन्य आटो वाले की मदद से रात में चौकी पहुंची। जब उसने नरियावल बताया तो उसे नरियावल लेकर जाया गया, लेकिन महिला वारदात स्थल नहीं बता सकी। जिसके बाद महिला दूसरे दिन पहुंची और उसने पुलिस को मुर्गी फार्म के बारे में बताया। जिसके बाद पुलिस हरकत में आई और सबसे पहले मुर्गी फार्म संचालक को पकड़ा और फिर सभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त में आ गए। वहीं आटो ड्राइवर अजमेरी ने महिला के मर्जी से साथ आने की बात कही है।

रेप की वारदात में मामला दर्ज कर सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस की भूमिका की जांच की जा रही है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

आरके भारद्वाज, एसएसपी बरेली