-कपल्स के लिए मैसेज लिखे हुए और रेड, पर्पल कलर के टेडी बिअर की खास डिमांड

बरेली:

वैलेंटाइन वीक का चौथा दिन टेडी डे शहर में लोगों ने सेलिब्रेट किया। जहां शोरूम में तरह-तहर के अटै्रक्टिव ऑफर्स की भरमार थी तो वहीं डिफरेंट डिजायन और कलर के टेडी बिअर भी युवाओं को खूब लुभा रहे थे। इनमें भी कपल्स के लिए मैसेज लिखे हुए और रेड, पर्पल कलर के टेडी की खास डिमांड रही। वैलेंटाउन वीक के तहत थर्सडे यानि आज प्रॉमिस डे सेलिब्रेट किया जाएगा।

कपल टेडी की भी रही डिमांड

शहर के शोरूम आदि पर जो टेडी थे उनमें भी लव बर्डस, कपल और फैमिली के लिए अलग-अलग तरह के टेडी बिअर थे। लोग अपने लिए कुछ खास खोजने में लगे हुए थे। डिफरेंट साइज के टेडी की कीमत 500 से 4000 रुपए और जोड़ी टेडी की कीमत 1000 रुपए से 5000 रुपए तक थी।

दिल, रोज, कार्ड टेडी के साथ

टेडी के साथ-साथ मार्केट में दिल, रोज और ग्रीटिंग कार्ड भी बिके। इनके जरिए अपने दोस्त या परिवार वालों को खुश करने के लिए भी लोगों ने खरीदे। इसके साथ ही लोग अपने खास दोस्तों के लिए भी कार्ड खरीदते दिखे।

कुछ हटकर हैं ब्रोच

टेडी डे पर कुछ हटकर लव बर्डस जो गिफ्ट खरीद रहे थे उनके लिए मार्केट में टेडी बिअर ब्रोच भी था। इसकी भी मार्केट में खूब धूम रही। ये देखने में जितने क्यूट हैं, उतने ही लगाने में भी खूबसूरत लग रहे हैं। करीब 1000 रुपए से यह मार्केट में उपलब्ध थे।

बड़े टेडी बिअर लुभाए

मार्केट में बिग साइज टेडी की ज्यादा डिमांड रही। ग‌र्ल्स बड़े टेडी बिअर खूब खरीद रही थी। वहीं शोरूम ओनर्स की माने तो जितने बड़े टेडी होते हैं उनका दाम भी बढ़ता रहता है।

कांबो बॉक्स की भी रही डिमांड

मार्केट में वैलंटाइन डे को लेकर टेडी, चॉकलेट, रोज, कार्ड, परफ्यूम, वॉलेट और रिंग का सेवन डे कॉम्बो की भी काफी डिमांड में है। यह अलग-अलग रेंज में उपलब्ध रहे। शॉप ओनर्स की माने तो यह सेवन कांबो 2000-5000 रुपए तक कीमत में उपलब्ध है। यह मार्केट में नया ट्रेंड है और इसका क्रेज भी दिखा।