BAREILLY: गुरुद्वारा श्री तेग बहादुर साहिब जी द्वारा गुरु तेग बहादुर साहिब का प्रकाशोत्सव नगर कीर्तन और विभिन्न कार्यक्रमों के जरिए सेलीब्रेट किया जाएगा। मनिहारन गली स्थित सत्संग सभा में आयोजित प्रेसवार्ता में गुरुद्वारा मुख्य सेवादार ने बताया कि नगर कीर्तन थर्सडे को दोपहर 3 बजे कोहाड़पीर गुरुद्वारा से आरंभ होगा। जो कुतुबखाना होते हुए फर्राशी टोला स्थित गुरुद्वारे पर समाप्त होगा। 16 को शाम 7 बजे कीर्तन का आयोजन और 18 को सुबह 7 बजे संजय नगर गुरुद्वारे पर कीर्तन का आयोजन होगा।

5 दिवसीय प्रदर्शनी का शुभारंभ

BAREILLY: साहू रामस्वरूप महिला महाविद्यालय में वेडनसडे को ललित कला प्रदर्शनी का शुभारंभ हुआ। प्रदर्शनी राज्य ललित कला अकादमी, उत्तर प्रदेश के तत्वावधान में आयोजित हो रही है। प्रदर्शनी का शुभारंभ डीएम गौरव दयाल ने किया। प्रदर्शनी में ब्भ् पेंटिंग्स का प्रदर्शन किया गया। कार्यक्रम में आज विचार गोष्ठी का आयोजन किया जाएगा।

बच्चों का किया गया डेंटल चेकअप

क्चन्क्त्रश्वढ्ढरुरुङ्घ

रोटरी क्लब ऑफ बरेली द्वारा करगैना स्थित मदर टेरेसा मेमोरियल पब्लिक स्कूल के बच्चों का डेंटल चेकअप कराया गया। कैंप में डॉ। हिमांशु प्रताप सिंह और डॉ। प्रेरणा अग्रवाल से करीब भ् सौ से ज्यादा बच्चों ने चेकअप कराया। जिसमें ज्यादातर बच्चों के दांतों में पायरिया और केविटीज के लक्षण पाए गए। इस दौरान बच्चों को टूथपेस्ट और टूथब्रश का तोहफा दिया गया। कैंप के दौरान क्लब अध्यक्ष राजेन विद्यार्थी, सचिव अंकित अग्रवाल, प्रिंसिपल सिस्टर सरोज लाकड़ा समेत अन्य लोग मौजूद रहे।