-पुलिस ने कई साथियों को पूछताछ के लिए पकड़ा

-बारादरी में भी टॉवर से चोरी करते पकड़े दो चोर

BAREILLY: कोतवाली अंतर्गत बटलर प्लाजा में वेडनसडे सुबह मोबाइल शॉप से रंगे हाथ मोबाइल चोरी करते हुए सिक्स क्लास के स्टूडेंट को पकड़ा गया है। वह बटलर में ही दूसरे दुकानदार को मोबाइल बेच देता था। पुलिस ने उसके कुछ साथियों को भी पूछताछ के लिए उठाया, लेकिन बाद में उन्हें छोड़ दिया गया। वहीं बारादरी में दो चोरों को मोबाइल टावर से बैट्री और इनवर्टर चोरी करते हुए पकड़ा गया है। इसके अलावा प्रेमनगर थाना में ट़्यजडे को 12 दिसंबर को गांधी नगर में अतुल खन्ना के घर से ब्रीफकेस, एलईडी टीवी, सीसीटीवी कैमरे व अन्य सामान चोरी का मुकदमा दर्ज किया गया है।

दो शर्ट पहनकर करता था चोरी

बटलर प्लाजा में आजाद की मोबाइल रिपेयरिंग शॉप है। वेडनसडे को एक किशोर ने मोबाइल चोरी कर लिए। उसके बाद वह चोरी के मोबाइल जावेद की दुकान पर बेचने पहुंच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने किशोर को पकड़ लिया। पुलिस पूछताछ में उसने खुद को शांति विहार सुभाषनगर निवासी बताया। वह सिक्स क्लास में पढ़ता है। पुलिस ने पूछताछ के बाद उसके साथियों को भी पकड़ लिया। ये सभी एक-दूसरे से सस्ते दाम में मोबाइल खरीद लेते थे। हालांकि, चोरी में रोल न होने पर सभी को छोड़ दिया गया। वहीं, देर शाम तक दोनों दुकानदार कोई शिकायत लेकर थाने नहीं गए। छात्र के भाई ने बताया कि उन्हें भी कालेज से शिकायत मिली थी कि उनका भाई 10 दिन से स्कूल पढ़ने नहीं जा रहा है। छात्र घर से ड्रेस के अंदर एक शर्ट पहनकर चलता था और चोरी करने के वक्त शर्ट बदल लेता था।

2----------------

पिटाई कर किया पुलिस के हवाले

ट्यूजडे रात सेमलखेड़ा स्थित एक मोबाइल कंपनी के टावर से इनवर्टर और बैट्री चोरी करते हुए दो चोरों को लोगों ने पकड़ लिया। दोनों की पिटाई करने के बाद उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया गया। पुलिस गिरफ्त में आए चोरों की पहचान बिथरी चैनपुर निवासी जाकिर और कफील के रूप में हुई है।